गेंदबाजों को नचाने वाली हरमनप्रीत कौर को है ये काम करना पसंद

 "नृत्य से मुझे हमेशा प्यार रहा है और मैं खुद इस शो को देखती हूं और वह भी पहले सीजन से. मैचों के लिए यात्रा के दौरान मैं इस शो के एपीसोड देखना नहीं भूलती."

गेंदबाजों को नचाने वाली हरमनप्रीत कौर को है ये काम करना पसंद
हरमनप्रीत का कहना है कि बल्लेबाजी के अलावा वह नृत्य करना बेहद पसंद करती हैं. (फाइल फोटो)

मुंबई: भारतीय महिला क्रिकेट खिलाड़ी हरमनप्रीत कौर और कप्तान मिताली राज को डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस-सीजन-3' में देखा जाएगा. हरमनप्रीत का कहना है कि बल्लेबाजी के अलावा वह नृत्य करना बेहद पसंद करती हैं. महिला क्रिकेट खिलाड़ी ने कहा, "नृत्य से मुझे हमेशा प्यार रहा है और मैं खुद इस शो को देखती हूं और वह भी पहले सीजन से. मैचों के लिए यात्रा के दौरान मैं इस शो के एपीसोड देखना नहीं भूलती."

सौभाग्य की बात

हरमनप्रीत ने कहा, "ये शो उन कार्यक्रमों में से एक है, जिसमें सच्ची प्रतिभाएं दर्शाई जाती हैं और इसे देखने वाला प्रतिभागी की कड़ी मेहनत का अंदाजा लगा सकता है. प्रतिभागियों की प्रस्तुति को सामने बैठकर देखना हमारे लिए सौभाग्य की बात है." 'डांस प्लस-सीजन-3' का प्रसारण टेलीविजन चैनल 'स्टार प्लस' पर होगा. 

77 वनडे मैच खेले

महिला क्रिकेट की 'विराट कोहली' कही जाने वाली हरमनप्रीत मैदान पर भी कोहली की ही तरह आक्रामक होती हैं, गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान हरमनप्रीत को गलती करने के लिए अपनी जोड़ीदार खिलाड़ी पर गुस्सा करते देखा गया था. हरमनप्रीत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने वनडे करियर का तीसरा शतक लगाया. उन्होंने कुल 77 वनडे मैच खेले हैं.