IPL-10 से क्रिकेट कमेंट्री में लौटेंगे हर्षा भोगले

IPL-10 से क्रिकेट कमेंट्री में लौटेंगे हर्षा भोगले
IPL-10 से क्रिकेट कमेंट्री में लौटेंगे हर्षा भोगले (फाइल फोटो)

कोलकाताः  इंडियन प्रीमियर लीग के आधिकारिक प्रसारक ने आज संकेत दिया कि हर्ष भोगले क्रिकेट कमेंटेटर के रूप में जल्दी ही वापसी करेंगे, उन्होंने बताया कि वह 10वें सत्र के दौरान कमेंट्री करेंगे. स्पोर्ट्स क्लस्टर्स सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्‍स इंडिया के व्यवसाय प्रमुख और ईवीपी प्रसन्ना कृष्णन ने कहा ,‘‘ हम चाहते हैं कि वह स्टूडियो में वापसी करें. अभी कुछ पेपरवर्क बाकी है और वह आईपीएल में कमेंट्री करते नजर आयेंगे.’’

बीसीसीआई प्रशासन से मतभेद के बाद भोगले एक साल से कमेंट्री बाक्स से दूर हैं. यह भारतीय क्रिकेट टीम के प्रदर्शन की आलोचना से शुरू हुआ जब स्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर भोगले का नाम लिये बिना उन्हें आड़े हाथों लिया. पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम अधिकारियों को भी भोगले की टिप्पणियां नागवार गुजरी थी. 

कमेंट्री से हटाए गए हर्षा भोगले, अमिताभ ने साधा था निशाना

क्यों हटे थे भोगले
दरअसल, हर्षा भोगले को भारतीय कप्तान विराट कोहली और मुरली विजय की शिकायतों के कारण कमेंट्री टीम से हटाया गया था. 2014 में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर शतक जड़ने के बाद विजय से अटपटे सवाल पूछे जाने पर विजय ने बीसीसीआई से हर्षा की शिकायत की थी, वहीं 2014 टी-20 विश्वकप के दौरान विराट कोहली की बल्लेबाजी पर सवाल उठाने पर भी कोहली हर्षा से नाराज हुए थे.

हर्षा भोगले बोले- उम्मीद है क्रिकेटरों ने शिकायत नहीं की

बच्चन के ट्वीट का था असर
2014 टी-20 विश्वकप के दौरान भारतीय खिलाड़ियों को लेकर की गई टिप्पणी पर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सवाल उठाये थे, जिसके बाद उनके ट्वीट को तत्कालीन भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी रीट्वीट किया था.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.