अंपायर पर निशाने को लेकर मोर्गन को जो रूट ने दिया जवाब
Advertisement

अंपायर पर निशाने को लेकर मोर्गन को जो रूट ने दिया जवाब

इंग्लैड को भारत के खिलाफ दूसरे टी20 के दौरान भले ही कुछ गलत फैसलों का सामना करना पड़ा हो लेकिन फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज जो रूट ने  मंगलवार को कहा कि गलती के लिए किसी एक अंपायर पर निशाना साधना सही नहीं है।

बेंगलुरु: इंग्लैड को भारत के खिलाफ दूसरे टी20 के दौरान भले ही कुछ गलत फैसलों का सामना करना पड़ा हो लेकिन फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज जो रूट ने  मंगलवार को कहा कि गलती के लिए किसी एक अंपायर पर निशाना साधना सही नहीं है।

भारत के खिलाफ बुधवार को यहां चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले तीसरे और अंतिम टी20 मैच की पूर्व संध्या पर रूट ने संवाददाताओं से कहा, ‘किसी भी मैच में अंपायर को लेकर मुझे कोई समस्या नहीं रही। एक खिलाड़ी के रूप में आप गलती कर सकते हैं और आपको भी गलत चीजों का सामना करना पड़ सकता है और अंपायरों के साथ भी ऐसा ही है। अंपायर के रूप में किसी एक व्यक्ति को निशाना बनाना सही नहीं है।’ रूट ने हालांकि कहा कि अगर यह किसी बड़े टूर्नामेंट का सेमीफाइनल मैच होता तो उन्हें निराशा होती।

टी20 प्रारूप में भी डीआरएस शामिल करने की इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन की मांग पर रूट ने कहा, ‘खेल के इस प्रारूप में भी डीआरएस शायद अच्छा रहेगा लेकिन हम बुधवार के मैच को लेकर उत्सुक हैं।’ एक सवाल के जवाब में रूट ने कहा कि इंग्लैंड की टीम के लिए बुधवार को मैच जीतकर सीरीज जीतना अच्छा रहेगा क्योंकि टेस्ट और वनडे सीरीज में हार के बावजूद उन्होंने अच्छा क्रिकेट खेला है।

Trending news