close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारत को चार गोल्ड दिलाने वाली हिमा दास बोलीं - कोई भी लक्ष्य मुश्किल नहीं होता अगर...

युवा स्प्रिंटर हिमा दास ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए 15 दिनों के भीतर चार गोल्ड भारत की झोली में डाले हैं. 

भारत को चार गोल्ड दिलाने वाली हिमा दास बोलीं - कोई भी लक्ष्य मुश्किल नहीं होता अगर...
हिमा ने इंडियन ऑइल फाउंडेशन से मिलने वाली अपनी आधी तनख्वाह राहत कोष में दी है.

नई दिल्ली: युवा स्प्रिंटर हिमा दास ने अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखते हुए 15 दिनों के भीतर चार गोल्ड भारत की झोली में डाले हैं. सोशल मीडिया में उनके नाम की चर्चा बहुत ज्यादा हो रही है. हिमा ने बाढ़ की चपेट में आए अपने प्रदेश असम को बचाने के लिए लोगों से मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान देने की अपील की है. हिमा ने इंडियन ऑइल फाउंडेशन से मिलने वाली अपनी आधी तनख्वाह राहत कोष में दी है. हिमा ने शुक्रवार को एक ट्वीट के जरिये अपने जज्बात शेयर किए. 

हिमा ने अपने एक ट्वीट में लिखा, "अगर हमे अपने अंदर के हीरो पर भरोसा करके अपने सपनों को पूरा करने में जुट जाएं तो कोई भी लक्ष्य मुश्किल नहीं होता और कोई भी चैलेंज कठिन नहीं होता."  

 

हिमा के ट्वीट को यूजर्स ने हाथों-हाथ लिया.

एक यूजर प्राची गुप्ता ने लिखा, "सही रास्ता जिस पर लड़कियों को चलना चाहिए....भारत को आप पर गर्व है. आप भारत की लाखों लड़कियों की उम्मीद हो." 

 

एक अन्य यूजर धनंजय कौशिक ने लिखा, "आप सुपरहीरो हो' 

 

हिमा के खाते में अब तक चार गोल्ड 
हिमा ने पिछले 15 दिन में अब तक चार गोल्ड जीते हैं. गुरुवार को उन्होंने चेक गणराज्य में हुए टाबोर एथलेटिक्स टूर्नामेंट में 200 मीटर स्पर्धा का स्वर्ण जीता. जुलाई दो के बाद से हिमा का यूरोप में हुए टूर्नामेंट में यह चौथा स्वर्ण है. इससे पहले, हिमा ने बुधवार को हुई रेस को 23.25 सेकेंड में पूरा करके सोना जीता था.