आखिरी मैच ईडन गार्डन्स पर खेलना चाहूंगा: भज्जी
Advertisement

आखिरी मैच ईडन गार्डन्स पर खेलना चाहूंगा: भज्जी

ईडन गार्डन्स को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट में वीवीएस लक्ष्मण की 281 रन की पारी के लिये लिये याद किया जाता है लेकिन उसी मैच में हरभजन सिंह ने 13 विकेट भी लिये थे। टरबनेटर का इस मैदान से इस कदर जज्बाती नाता है कि वह अपने करियर का आखिरी मैच इसी मैदान पर खेलना चाहते हैं।

आखिरी मैच ईडन गार्डन्स पर खेलना चाहूंगा: भज्जी

कोलकाता : ईडन गार्डन्स को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक टेस्ट में वीवीएस लक्ष्मण की 281 रन की पारी के लिये लिये याद किया जाता है लेकिन उसी मैच में हरभजन सिंह ने 13 विकेट भी लिये थे। टरबनेटर का इस मैदान से इस कदर जज्बाती नाता है कि वह अपने करियर का आखिरी मैच इसी मैदान पर खेलना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैंने अभी कुछ सोचा नहीं है लेकिन जब भी करियर का आखिरी मैच खेलूंगा तो ईडन पर ही खेलना चाहूंगा लेकिन वह टेस्ट होना चाहिये।’ उन्होंने कहा, ‘ईडन काफी खास जगह है। ईडन पर क्रिकेट खेलना हमेशा खास होता है। यह घर आकर खेलने जैसा है। यदि लोग कहते हैं कि इंग्लैंड में क्रिकेट लॉर्डस पर है तो भारत में यह क्रिकेट खेलने के लिये सबसे उम्दा जगह है। मेरी यहां से बेहतरीन यादें जुड़ी है और उम्मीद है कि मैं फिर अच्छा प्रदर्शन कर सकूंगा।’ हरभजन ने कहा, ‘हमें जगमोहन डालमिया सर की कमी खलेगी। वह मैच नहीं देख रहे होंगे लेकिन मुझे यकीन है कि वह कहीं से हमें आशीर्वाद दे रहे होंगे।’ 

Trending news