चैम्पियंस ट्रॉफी: श्रीलंका के ख़िलाफ़ मैच से पहले टीम इंडिया को हरभजन की सलाह
Advertisement

चैम्पियंस ट्रॉफी: श्रीलंका के ख़िलाफ़ मैच से पहले टीम इंडिया को हरभजन की सलाह

अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि श्रीलंका की टीम के काफी अच्छी नहीं होने के बावजूद गत चैम्पियन भारत उनके खिलाफ आत्ममुग्धता बर्दाश्त नहीं कर सकता. चैम्पियंस ट्रॉफी के अपने दूसरे मैच में भारत को गुरुवार (8 जून) को श्रीलंका से भिड़ना है और इस मैच में जीत सेमीफाइनल में उसकी जगह सुनिश्चित कर देगी.

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की फाइल फोटो.

लंदन: अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का मानना है कि श्रीलंका की टीम के काफी अच्छी नहीं होने के बावजूद गत चैम्पियन भारत उनके खिलाफ आत्ममुग्धता बर्दाश्त नहीं कर सकता. चैम्पियंस ट्रॉफी के अपने दूसरे मैच में भारत को गुरुवार (8 जून) को श्रीलंका से भिड़ना है और इस मैच में जीत सेमीफाइनल में उसकी जगह सुनिश्चित कर देगी.

हरभजन ने आईसीसी के लिए अपने लेख में लिखा, ‘श्रीलंका की टीम काफी अच्छी नहीं है और उपुल थरंगा की गैरमौजूदगी का उन्हें काफी नुकसान होगा. पहली पसंद कप्तान एंजेलो मैथ्यूज भी चोटिल हैं, ऐसे में थरंगा को उनकी जगह लेनी थी लेकिन अब उन्होंने काफी कमी पैदा कर दी है.’ ओवर गति से जुड़े अपराध के कारण थरंगा को दो मैचों के लिए निलंबित किया गया है.

हरभजन ने कहा, ‘यह नहीं भूलना चाहिए कि अगला मैच श्रीलंका के नजरिये से काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि टीम पहले ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार चुकी है और गत चैम्पियन के खिलाफ उसे करो या मरो का मुकाबला खेलना है.’ इस ऑफ स्पिनर का मानना है कि पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ दबदबे वाली जीत के बाद भारत कई सकारात्मक पक्षों के साथ उतरेगा.

Trending news