close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विश्व कप 2015: मैकुलम ने कहा, उम्मीद करता हूं क्रो को शांति मिलेगी

न्यूजीलैंड के भावुक कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने लिंफोमा से जूझ रहे गंभीर रूप से बीमार पूर्व कप्तान मार्टिन क्रो को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें जीवन के बचे बाकी समय में शांति मिलेगी।

विश्व कप 2015: मैकुलम ने कहा, उम्मीद करता हूं क्रो को शांति मिलेगी

मेलबर्न : न्यूजीलैंड के भावुक कप्तान ब्रैंडन मैकुलम ने लिंफोमा से जूझ रहे गंभीर रूप से बीमार पूर्व कप्तान मार्टिन क्रो को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें जीवन के बचे बाकी समय में शांति मिलेगी।

क्रो ने रोस टेलर और मार्टिन गुप्टिल को वह दो बेटे कहा है जो उनके अपने नहीं थे। उन्होंने साथ ही लिखा, मेरा अस्थिर जीवन शायद मुझे देखने और लुत्फ उठाने के लिए अधिक मैच नहीं दे इसलिए यह (एमसीजी पर विश्व कप फाइनल) अहम मैच है, अंतिम मैच जिसके साथ मैं खुशी से जी सकता हूं।

क्रो के इस लेख के बारे में पूछने पर मैकुलम ने कहा, मैंने वह लेख पढ़ा है। मुझे लगता है कि वह शानदार लेखक हैं। मुझे लगता है कि अभी वह जिस लम्हे से गुजर रहे हैं वह काफी मुश्किल है। हमने उन्हें समूह का हिस्सा बनाया था और कुछ समय पहले उन्होंने टीम के साथ समय बिताया था और यह शानदार था। मैकुलम ने कहा कि उन्हें खुशी है कि क्रो को स्वयं में और खेल में शांति मिली है।

उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि उन्होंने स्वयं में और खेल में शांति खोज ली है। उन्होंने टीम के कुछ साथियों की मदद करके उनके खेल में सुधार में अहम भूमिका निभाई जिससे कि खिलाड़ी व्यक्तिगत तौर पर विकास करें और सामूहिक तौर पर टीम भी। मैकुलम ने कहा, इसलिए वह जिस भी चीज से गुजर रहे हैं वह काफी दुखद है और हम उम्मीद करते हैं कि वह बचे हुए समय में शांति खोज पाएंगे।