शोएब अख्तर को पाक के तेज गेंदबाज इरफान की फिटनेस पर संदेह
Advertisement

शोएब अख्तर को पाक के तेज गेंदबाज इरफान की फिटनेस पर संदेह

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मौजूदा विश्व कप में राष्ट्रीय टीम में शामिल बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की फिटनेस पर सवाल उठाए हैं।

शोएब अख्तर को पाक के तेज गेंदबाज इरफान की फिटनेस पर संदेह

कराची : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मौजूदा विश्व कप में राष्ट्रीय टीम में शामिल बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की फिटनेस पर सवाल उठाए हैं।

अख्तर ने जियो न्यूज चैनल से कहा, मुझे इरफान की फिटनेस पर संदेह है। मुझे नहीं लगता कि वह मैच खेलने के लिए फिट है। सात फीट एक इंच लंबे इरफान को विश्व कप में इमरान खान और वसीम अकरम जैसे महान तेज गेंदबाजों ने पाकिस्तान का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज बताया था लेकिन भारत के खिलाफ वह संघर्ष करते दिखे और उन्हें पिच पर दौड़ने के लिए चेतावनी भी दी गई।

अख्तर से कहा कि टीम प्रबंधन को इरफान का सतर्कता से इस्तेमाल करने की जरूरत है क्योंकि टूर्नामेंट में अब भी काफी मैच बाकी हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि पाकिस्तान शनिवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले मैच में उमर अकमल को ही विकेटकीपर के रूप में उतारेगा। इस पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मुझे टीम में यूनिस खान के अलावा और कोई बदलाव नजर नहीं आता।

Trending news