close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ICC अध्यक्ष कमाल खफा होकर फाइनल खत्म होने से पहले ही चले गए

विश्व कप ट्राफी चैम्पियन को सौंपने का मौका नहीं दिये जाने से खफा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष मुस्तफा कमाल रविवार को आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल खत्म होने से पहले ही मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड से चले गए।

मेलबर्न : विश्व कप ट्राफी चैम्पियन को सौंपने का मौका नहीं दिये जाने से खफा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष मुस्तफा कमाल रविवार को आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच फाइनल खत्म होने से पहले ही मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड से चले गए।

आईसीसी चेयरमैन एन श्रीनिवासन ने आस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क को ट्राफी प्रदान की जबकि टूर्नामेंट के ब्रांड दूत सचिन तेंदुलकर, आईसीसी सीईओ डेव रिचर्डसन और क्रिकेट आस्ट्रेलिया प्रमुख वेली एडवर्डस इस मौके पर मौजूद थे।

आईसीसी के विश्वस्त सूत्रों के अनुसार कल यहां आईसीसी की बैठक में कमाल को साफ तौर पर कहा गया था कि विजेता को ट्राफी वह नहीं देंगे।

समझा जाता है कि भारत और बांग्लादेश के बीच क्वार्टर फाइनल में रोहित शर्मा को रूबेल हुसैन की गेंद पर नाबाद करार दिये जाने को लेकर कमाल द्वारा अंपायरों की निष्पक्षता पर उंगली उठाये जाने से श्रीनिवासन काफी खफा हैं।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष कमाल ने भारत पर अपनी ताकत के इस्तेमाल का आरोप लगाया था।