इमरान खान ने दूसरी पत्‍नी रेहम से लिया तलाक, 10 महीने पहले हुई थी शादी

पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान से भी तलाक ले लिया है। बता दें कि इमरान खान की दूसरी शादी इसी साल जनवरी में हुई थी।

इमरान खान ने दूसरी पत्‍नी रेहम से लिया तलाक, 10 महीने पहले हुई थी शादी

कराची : पाकिस्‍तान के पूर्व क्रिकेटर और तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के प्रमुख इमरान खान ने अपनी दूसरी पत्नी रेहम खान से भी तलाक ले लिया है। बता दें कि इमरान खान की दूसरी शादी इसी साल जनवरी में हुई थी।

63 वर्षीय इमरान ने जनवरी में बीबीसी की पूर्व एंकर 42 वर्षीय रेहम से निकाह किया था। इमरान और रेहम दोनों की यह दूसरी शादी थी। रेहम की पहली शादी से तीन बच्चे हैं। खुद इमरान की पार्टी ने आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि की है।  
पार्टी प्रवक्‍ता नईम उल हक ने कहा कि इमरान खान और रेहम खान ने तलाक का निर्णय आपसी सहमति से लिया है। यह बेहद गंभीर और भावुक मसला है और मीडिया से इस बाबत किसी तरह की अटकलें लगाने से दूर रहने की अपील की जाती है। आगे इस मसले पर और कोई जानकारी साझा नहीं की जाएगी।

गौर हो कि इमरान की पूर्व पत्नी जैमिमा गोल्डस्मिथ थीं और दोनों की शादी करीब नौ वर्ष चली जबकि रेहम के पूर्व पति इजाज रेहमान थे जिनसे उनके तीन बच्चे भी हैं। दोनों की शादी 15 वर्ष चली और वर्ष 2005 में उनका तलाक हो गया। इस बेहद हाईप्रोफाइल शादी को लेकर सितंबर में ही पाकिस्तानी मीडिया ने खबर दी थी कि दोनों पति पत्नी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। बताया जाता है कि इमरान अपनी पत्नी रेहम के राजनीति में प्रवेश करने और जरूरत से अधिक दिलचस्पी लेने को लेकर खुश नहीं थे। रिपोर्टों में यह भी कहा जा रहा है कि इमरान अपनी पूर्व पत्नी जैमिमा और बच्चों के साथ वापिस इंग्लैंड में मिलजुल रहे हैं।