एनबीए भारत में पहली बार प्राइम टाइम गेम प्रसारित करेगा, इन चैनलों पर देख सकेंगे LIVE
Advertisement

एनबीए भारत में पहली बार प्राइम टाइम गेम प्रसारित करेगा, इन चैनलों पर देख सकेंगे LIVE

यह मैच सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन 3 और सोनी टेन 3 एचडी पर प्रसारित किए जाएंगे.

प्राइम टाइम के दौरान कुल मिलाकर पांच मैचों का लाइव प्रसारण होगा (फाइल फोटो)

मुंबई: नेशनल बास्केटबाल एसोसिएशन (एनबीए) भारत में पहली बार प्राइम टाइम के दौरान लाइव मैच प्रसारित करेगा. एनबीए ने शुक्रवार को यह घोषणा की. एनबीए भारत में 11 मार्च से 8 अप्रैल 2018 के बीच भारतीय समय के अनुसार हर रविवार को रात 10 बजे लाइव मैच प्रसारित करेगा. यह मैच सोनी सिक्स, सोनी सिक्स एचडी, सोनी टेन 3 और सोनी टेन 3 एचडी पर प्रसारित किए जाएंगे.

प्राइम टाइम के दौरान कुल मिलाकर पांच मैचों का लाइव प्रसारण होगा. भारत में मौजूद बास्केटबाल प्रशंसक इन मैचों में क्लीवलैंड कवैलियर्स के स्टार लेबॉर्न जेम्स और ओकलाहोमा सिटी थंडर के रसेल वेस्टब्रुक को खेलते हुए देख पाएंगे.

VIDEO: अमेरिका के बॉस्केटबॉल कोर्ट में गूंजा 'जियो रे बाहुबली', तो नाच उठे विदेशी

इस प्रसारण के हिस्से के रूप में एनबीए एवं सोनी सिक्स मुंबई एवं दिल्ली में कई प्रकार के कार्यक्रम आयोजित करेंगे. 

इसके अलावा, पूरे पांच मैचों के दौरान एनबीए द्वारा 'अराउंड द हूप' नामक स्टूडियो शो भी प्रसारित किया जाएगा. भारतीय बास्केटबाल विशेषज्ञों का एक पैनल इसमें मौजूद रहेगा.

VIDEO: इस लड़की ने 'पद्मावत' को दिया खास सम्मान, बर्फ पर स्केट पहनकर किया 'घूमर'

एनबीए इंडिया के प्रबंध निदेशक यनीक कोलाको ने कहा, "लाइव एनबीए गेम को लेकर भारत के प्रशंसकों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए देश में पहली बार प्राइट टाइम को लाकर हम बहुत उत्साहित महसूस कर रहे हैं. यह अभियान एनबीए को स्थानीय दर्शकों के अनुरुप बनाने की हमारी प्रतिद्धता का एक हिस्सा है."

Trending news