वार्नर और वाटसन भारत के खिलाफ बॉक्सिंग-डे टेस्ट के लिए तैयार
Advertisement

वार्नर और वाटसन भारत के खिलाफ बॉक्सिंग-डे टेस्ट के लिए तैयार

आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पूर्व खुद को फिट करार दिया है जबकि शेन वाटसन की चोट भी ठीक है और इन दोनों ने शुक्रवार को शुरू होने वाले टेस्ट से पूर्व आज ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लिया। वार्नर को ब्रिसबेन के दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी के दौरान गेंद लगी थी। आस्ट्रेलिया ने हालांकि यह मैच चार विकेट से जीतकर चार मैचों की श्रृंखला में 0-2 की बढ़त बना ली है।

वार्नर और वाटसन भारत के खिलाफ बॉक्सिंग-डे टेस्ट के लिए तैयार

मेलबर्न: आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पूर्व खुद को फिट करार दिया है जबकि शेन वाटसन की चोट भी ठीक है और इन दोनों ने शुक्रवार को शुरू होने वाले टेस्ट से पूर्व आज ट्रेनिंग सत्र में हिस्सा लिया। वार्नर को ब्रिसबेन के दूसरे टेस्ट की दूसरी पारी के दौरान गेंद लगी थी। आस्ट्रेलिया ने हालांकि यह मैच चार विकेट से जीतकर चार मैचों की श्रृंखला में 0-2 की बढ़त बना ली है।

वार्नर ने कहा, ‘शुरू में थोड़ी सूजन थी लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और खेलने के लिए तैयार हूं।’’ उन्होंने कहा, ‘मैं स्पिनरों के खिलाफ खेला जिससे कि देख सकूं कि क्या मैं गेंद को उतने कड़े तरीके से हिट कर पा रहा हूं या नहीं जितने कड़े तरीके से हिट करना चाहता हूं। थोड़ी सूजन है। लेकिन यह मेरे लिए दर्द से निपटना और डटे रहने का मामला है। मैं इसे सहन करूंगा और बाक्सिंग डे टेस्ट में खेलने उतरूंगा।’ युवा जो बर्न्‍स को तीसरे टेस्ट के लिए आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है और वह अंतिम एकादश में मिशेल मार्श की जगह लेंगे।

हालांकि वार्नर के लिए किसी विकल्प की घोषणा नहीं की गई थी और उनके तीसरे टेस्ट में खेलने की उम्मीद शुरू से ही थी। दूसरी तरफ मिशेल स्टार्क और वाटसन को कल नेट अभ्यास के दौरान चोट लगी। वाटसन को तो हेलमेट में बाउंसर लगी जिसके बाद वह जमीन पर बैठ गए थे।

Trending news