IND vs NZ: भज्जी ने कहा- जीतना है तो जाधव की जगह इस खिलाड़ी को प्लेइंग XI में शामिल करो

India vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच शनिवार को खेला जाना है. 

IND vs NZ: भज्जी ने कहा- जीतना है तो जाधव की जगह इस खिलाड़ी को प्लेइंग XI में शामिल करो
केदार जाधव ने पहले वनडे मैच में 15 गेंद पर 26 रन बनाए थे. (फाइल फोटो)

ऑकलैंड: भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर पहले वनडे मैच में हार का सामना करना पड़ा. भारतीय टीम (Team India) बुधवार को खेले गए इस मैच में 347 रन बनाकर भी हार गई थी. इसके बाद भारतीय प्लेइंग XI को लेकर सवाल उठ रहे हैं. ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी कहा कि भारतीय टीम को अपने प्लेइंग XI में बदलाव की जरूरत है. भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच दूसरा वनडे मैच शनिवार को खेला जाना है. 

न्यूजीलैंड और भारत (New Zealand vs India) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. भारत पहला मैच हारकर सीरीज में 0-1 से पिछड़ चुका है. अब भारत तभी सीरीज जीत सकता है जब वह बाकी बचे दोनों मैच अपने नाम करे. हैमिल्टन में पहले मैच में हार के बाद भज्जी ने भारत को प्लेइंग इलेवन में बदलाव के सुझाव दिए. भज्जी इस समय स्टार स्पोर्टस के लिए कॉमेंट्री कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: मांजरेकर ने डिविलियर्स से की इस भारतीय की तुलना, कहा- 360 डिग्री वाले शॉट...

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा, ‘मैं अगले मैच में दोनों रिस्ट स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को साथ खेलते देखना चाहता हूं.’ हरभजन ने केदार जाधव को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की सलाह भी दी. जाधव ने पहले वनडे मैच में 15 गेंद पर 26 रन बनाए थे. 

हरभजन सिंह ने कहा, ‘न्यूजीलैंड की टीम तेज गेंदबाजों को अच्छी तरह खेलना जानती है. जब कीवी क्रिकेटर लय में होते हैं तो किसी भी तेज गेंदबाजी की हालत खराब कर सकते हैं. लेकिन जब स्पिन गेंदबाजी की बात आती है तो उन्हें मुश्किल होती है. आप बीच के ओवरों में विकेट झटक सकते हैं. इसलिए मैं चाहूंगा कि भारतीय टीम दोनों रिस्ट स्पिनरों के साथ खेले. इसके लिए अगर जरूरी हो तो केदार जाधव की जगह एक अतिरिक्त रिस्ट स्पिनर टीम में शामिल किया जा सकता है.’