तूफान ‘हुदहुद’ के कारण विशाखापत्तनम वनडे रद्द
Advertisement

तूफान ‘हुदहुद’ के कारण विशाखापत्तनम वनडे रद्द

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मंगलवार को होने वाला तीसरा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच तूफान ‘हुदहुद’ के कारण रद्द कर दिया गया है।

तूफान ‘हुदहुद’ के कारण विशाखापत्तनम वनडे रद्द

नई दिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बीच मंगलवार को होने वाला तीसरा एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच तूफान ‘हुदहुद’ के कारण रद्द कर दिया गया है।

तूफान से विशाखापत्तनम में सामान्य जीवन अस्त व्यस्त हो गया है और एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम खेलने की स्थिति में नहीं बचा है जहां यह मुकाबला खेला जाना था।

आंध्र क्रिकेट संघ (एसीए) ने बीसीसीआई को खेलने योग्य हालात नहीं होने के बारे में सूचित किया है।

भारतीय टीम के मीडिया मैनेजर डा आर एन बाबा ने प्रेट्र से कहा, ‘मौसम को देखते हुए मैच नहीं होगा। खिलाड़ी दिल्ली में ही रूकेंगे। हमें विशाखापत्तनम के लिये कल दोपहर में 12 बजकर 55 मिनट पर फ्लाइट लेनी थी लेकिन अब यह रद्द हो गयी।’ एसीए के अधिकारी सीआर मोहन ने कहा, ‘हमने मौजूदा हालात के बारे में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है। मैदान का पूरा कवर दोपहर में एक बजे के बाद उड़ गया, जब हवायें 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थीं। ऐसे हालात हो गये थे कि हम स्टेडियम भी नहीं जा सकते थे और यह भी पता नहीं कर सके कि कितना और किस तरह का नुकसान हुआ है। मैदानकर्मियों से संपर्क नहीं किया जा सका। किसी भी हालत में मैच संभव नहीं था।’

उन्होंने कहा, ‘हम जिस होटल में रह रहे थे, पुलिस अधिकारियों ने हमें सुरक्षा कारण से निचले तल पर जाने के लिये कहा। कल अगर हालात में सुधार होता है तो हम पुलिस के साथ मैदान की स्थिति का जायजा लेने जायेंगे। हम अपने मैदानकर्मियों के लिये चिंतित हैं।’ बीसीसीआई सचिव संजय पटेल आईसीसी बैठक के लिये दुबई में हैं इसलिये बोर्ड आज प्रेस विज्ञप्ति नहीं जारी कर सका। चौथा वनडे शुक्रवार को धर्मशाला में खेला जायेगा।

 

Trending news