रियो ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करेगी हॉकी टीम: सरदार सिंह

भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह ने कहा कि अगर उनकी टीम आधे मौकों को गोल में तब्दील करने की कला में महारत हासिल कर लेती है तो आगामी रियो ओलंपिक में पोडियम स्थान हासिल कर सकती है। सरदार ने स्वीकार किया कि यह आठ बार की पूर्व चैम्पियन के लिये आसान नहीं होगा लेकिन उन्होंने भरोसा जताया कि उनकी टीम ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करेगी, जिसके लंदन में पिछले चरण में वह 12 टीमों में अंतिम स्थान पर रही थी। सरदार ने कहा, ‘इस बार हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे, मुझे इसका पूरा भरोसा है। व्यक्तिगत रूप से, मेरी उम्मीद पदक की हैं और यह संभव भी है।

रियो ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करेगी हॉकी टीम: सरदार सिंह

नई दिल्ली: भारतीय हॉकी टीम के कप्तान सरदार सिंह ने कहा कि अगर उनकी टीम आधे मौकों को गोल में तब्दील करने की कला में महारत हासिल कर लेती है तो आगामी रियो ओलंपिक में पोडियम स्थान हासिल कर सकती है। सरदार ने स्वीकार किया कि यह आठ बार की पूर्व चैम्पियन के लिये आसान नहीं होगा लेकिन उन्होंने भरोसा जताया कि उनकी टीम ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करेगी, जिसके लंदन में पिछले चरण में वह 12 टीमों में अंतिम स्थान पर रही थी। सरदार ने कहा, ‘इस बार हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे, मुझे इसका पूरा भरोसा है। व्यक्तिगत रूप से, मेरी उम्मीद पदक की हैं और यह संभव भी है।

यह कठिन होगा लेकिन हम ऐसा कर सकते हैं और हमने पिछले दो साल में दुनिया की दिग्गज टीमों को पराजित कर यह साबित भी किया है।’ उन्होंने कहा, ‘अगर हमें पदक जीतने और आस्ट्रेलिया जैसी टीमों को पराजित करने की उम्मीद करनी है तो हमें आधे मिले मौकों को गोल में तब्दील करना होगा। ’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.