विराट बोले- टीम से कहा था 'हारे साथ में तो जीतेंगे भी साथ में'
Advertisement

विराट बोले- टीम से कहा था 'हारे साथ में तो जीतेंगे भी साथ में'

विराट बोले- टीम से कहा था 'हारे साथ में तो जीतेंगे भी साथ में'

बेंगलुरुः बेंगलुरु टेस्ट में शानदार जीत दर्ज करने पर कप्तान विराट कोहली ने टीम के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि पुणे टेस्ट में मिली हार के बाद हम किसी भी परिस्थिति से घबराए नहीं. पुणे टेस्ट में मिली हार के बाद टीम इंडिया ने कमबैक के सवाल पर कप्तान कोहली ने कहा कि जब हम गेम में होते है तो हमें पता होता कि कहां गलती हुई और कहां अच्छा हुआ उसे सुधारा जाएगा. लेकिन बाहर से बैठकर सुझाव देना अलग बात होती है, हम लोड नहीं लेते है, मैंने टीम से कहा था कि जब हारे साथ में हैं तो जीतेंगे भी साथ में

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की पकड़ी गई चोरी 
विराट कोहली ने दूसरी पारी में खुद के एलबीडब्ल्यू दिए जाने के फैसले पर लिए गए डीआरएस को लेकर कहा कि हमने जो भी गेम खेली वो नियमों के हिसाब से खेली. कभी-कभी बल्लेबाज को खुद भी पता नहीं चलता है कि गेंद उसके बल्ले को छू गई है या नहीं, इसलिए हम अपने को करेक्ट करने के लिए डीआरएस लेते है. विराट कोहली ने बेंगलुरु टेस्ट की दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान द्वारा अंपायर के फैसले के खिलाफ देर से की गई डीआरएस की मांग पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैंने कई बार मैच के वीडियो्ज में देखा कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एलबीडब्ल्यू की अपील पर जैसे ही अंपायर का कोई निर्णय होता वो ड्रेसिंग रूम की तरफ देखते है और फिर डीआरएस लेना या नहीं ये फैसला करते है. लेकिन आज चोरी पकड़ी गई. 

लोकेश राहुल की जमकर की तारीफ
विराट कोहली ने बेंगलुरु टेस्ट की पहली पारी में 91 और दूसरी पारी में 51 रन बनाने वाले भारत के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल की जमकर तारीफ की। कोहली ने कहा कि राहुल ने लगातार तीन पारियों में अर्धशतक लगाए है एक पारी में वो शतक भी चूके. राहुल ने कठिन परिस्थिति में टीम को संभाला अपना बेहतरीन प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि लोकेश राहुल ने पुणे टेस्ट की दूसरी पारी में 64 रन बनाए थे।

फिरकी गेंदबाजों के साथ खड़े कप्तान
कोहली ने स्पिन गेंदबाजों की भी तारीफ की और आगे के मैचों में किसी प्रकार के बदलाव के सवाल पर कहा कि जब खिलाड़ी छ विकेट ले रहे हों तो बदलाव क्यों किया जाए. बेंगलुरु टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में रविंद्र जड़ेजा ने छ विकेट लिए और दूसरी पारी में आर अश्विन ने कंगारू टीम के छ खिलाड़ी आउट किए। दोनों ही गेंदबाजों की बदौलत भारत ने ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग की कमर तोड़ दी। 

 

Trending news