भारतीय रेसलर खली ने लिया बदला, रिंग में पांच मिनट के अंदर तीन विदेशी पहलवानों को किया चित
Advertisement

भारतीय रेसलर खली ने लिया बदला, रिंग में पांच मिनट के अंदर तीन विदेशी पहलवानों को किया चित

भारतीय रेसलर द ग्रेट खली ने अपने एकेडमी में तोड़फोड़ करने वाले विदेशी रेसलरों से अपमान का बदला ले लिया है। खली ने पहले तो इन रेसलरों के होटल में घुसकर उन्हें पीटा फिर रिंग में उन्‍हें धूल चटाकर बदला ले लिया। खली ने रिंग के अंदर केवल पांच मिनट में इन विदेशी पहलवानों को चित कर दिया।

फोटो सौजन्‍य: एएनआई ट्वीटर

पानीपत : भारतीय रेसलर द ग्रेट खली ने अपने एकेडमी में तोड़फोड़ करने वाले विदेशी रेसलरों से अपमान का बदला ले लिया है। खली ने पहले तो इन रेसलरों के होटल में घुसकर उन्हें पीटा फिर रिंग में उन्‍हें धूल चटाकर बदला ले लिया। खली ने रिंग के अंदर केवल पांच मिनट में इन विदेशी पहलवानों को चित कर दिया।

हड्‌डी तोड़ने की धमकी देने वाले कनाडा के रेसलर ब्रूडी स्टील, माइक नोक्स और रॉक टेरी रिंग में खली के सामने पांच मिनट भी नहीं टिक सके। खली ने बुधवार रात रिंग में उतरते ही खलबली मचा दी। पांच मिनट में ही तीनों विदेशी रेसलर्स को रिंग में ढेर कर दिया। इससे पहले पानीपत के सेक्टर-13,17 स्थित रिंग में पहले ही राउंड में विजेता रहे भारतीय पहलवान को कनाडा के पहलवान ब्रूडी स्टील, माइक नोक्स और रोब्स ने पीट दिया। इसके बाद खली को चुनौती देते हुए कहा- रिंग में आओ हड्डियां तोड़ देंगे।

रात में खली जब रिंग में उतरे तो उन्‍हें देखते ही ब्रूडी स्टील, माइक नोक्स और रॉक टेरी उन पर टूट पड़े। लेकिन खली ने अपने दांवपेंच से उन्‍हें खूब छकाया और तीनों पर मुक्कों की बरसात कर दी। कुछ ही देर में इन्हें रिंग के अंदर ढेर कर दिया।

Trending news