IPL 10 : मुंबई-बेंगलुरु में होंगे क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैच
Advertisement

IPL 10 : मुंबई-बेंगलुरु में होंगे क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैच

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दसवें संस्करण के क्वालीफायर और एलिमिनेटर राउंड के मैचों के आयोजन स्थल की घोषणा कर दी गई है. लीग का पहला क्वालीफायर मुंबई में और दूसरा क्वालीफायर मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा जबकि इकलौता एलिमिनेटर मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी. 

मुंबई-बेंगलुरु में होंगे आईपीएल के क्वालीफायर और एलिमिनेटर मैच (PIC : DNA)

मुंबई : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दसवें संस्करण के क्वालीफायर और एलिमिनेटर राउंड के मैचों के आयोजन स्थल की घोषणा कर दी गई है. लीग का पहला क्वालीफायर मुंबई में और दूसरा क्वालीफायर मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा जबकि इकलौता एलिमिनेटर मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने रविवार को बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी. 

पहला क्वालीफायर मैच 16 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके बाद अगले दिन एलिमिनेटर मैच बेंगलुरु के एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. इसी मैदान पर दूसरा क्वालीफायर मैच 19 मई को खेला जाएगा. 

फाइनल मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में 21 मई को खेला जाएगा. आईपीएल के लीग दौर में शीर्ष चार में रहने वाली टीम क्वालीफायर और एलिमिनटेर मैच खेलेंगी. शीर्ष दो टीमें पहला क्वालीफायर मैच खेलेंगी जबकि तीसरे और चौथे स्थान पर रहने वाली टीमें एलिमिनटेर मैच खेलेंगी. 

पहले क्वालीफायर में हारने वाली टीम दूसरे क्वालीफायर में एलिमिनेटर मैच की विजेता से भिड़ेगी है. इन दोनों में से जो टीम मैच जीतेगी, वह पहला क्वालीफायर जीतने वाली टीम से फाइनल में भिड़ेगी. 

Trending news