फीकी पड़ी IPL-10 की चमक, अश्विन-राहुल-विजय टूर्नामेंट से बाहर, उमेश-जडेजा को आराम

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चमक शुक्रवार को मुख्य ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और कई शीर्ष खिलाड़ियों के थकाउ अंतरराष्ट्रीय सत्र के चलते पांच अप्रैल से शुरू होने वाले 10वें चरण से बाहर होने के साथ ही कम हो गयी. 

फीकी पड़ी IPL-10 की चमक, अश्विन-राहुल-विजय टूर्नामेंट से बाहर, उमेश-जडेजा को आराम
रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा. (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चमक शुक्रवार को मुख्य ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और कई शीर्ष खिलाड़ियों के थकाउ अंतरराष्ट्रीय सत्र के चलते पांच अप्रैल से शुरू होने वाले 10वें चरण से बाहर होने के साथ ही कम हो गयी. 

मुस्तफिजुर रहमान के खेलने पर संदेह

अपुष्ट रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेश के बायें हाथ के ‘कटर मास्टर’ मुस्तफिजुर रहमान भी इस टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल खिताब दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी.

अश्विन, राहुल, विजय नहीं आईपीएल से बाहर

अश्विन राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स का प्रतिनिधित्व करने वाले थे, लेकिन वह हर्निया के दोबारा होने के कारण टूर्नामेंट में नहीं खेल पायेंगे जबकि टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान) और लोकेश राहुल (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु) भी कंधे की जरूरी सर्जरी के कारण लीग में नहीं खेल पायेंगे.

और पढ़ें... IPL-10 : पंजाब, दिल्ली और पुणे की नैया पार लगाएंगे मैक्सवेल, ज़हीर और स्मिथ!

चोट से उबर रहे हैं रोहित शर्मा

यह भी पता चला है कि मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा भी घुटने की चोट से उबर रहे हैं और पहले मैच से उपलब्ध रह सकते हैं.

उमेश यादव और रविंद्र जडेजा को आराम की जरूरत

और पढ़ें... आईपीएल-10 : कोहली उपलब्ध नहीं रहे तो RCB की कप्तानी करेंगे डिविलियर्स

कोलकाता नाइटराइडर्स के तेज गेंदबाज उमेश यादव और गुजरात लायंस के सबसे अहम रविंद्र जडेजा को व्यस्त और थकाउ घरेलू सत्र के बाद आराम की जरूरत है. उमेश, रोहित और जडेजा का भारत की चैम्पियंस ट्रॉफी टीम के लिये चुना जाना तय है.