आईपीएल 9: धोनी की टीम से हारने के बाद रोहित शर्मा ने कहा...
Advertisement

आईपीएल 9: धोनी की टीम से हारने के बाद रोहित शर्मा ने कहा...

गत चैम्पियन मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें सत्र के पहले मैच में पदार्पण कर रही राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स के खिलाफ एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने पर्याप्त रन नहीं बनाए। मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 121 रन ही बना सकी जिसके जवाब में पुणे की टीम ने 14.4 ओवर में एक विकेट पर 126 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की।

आईपीएल 9: धोनी की टीम से हारने के बाद रोहित शर्मा ने कहा...

मुंबई: गत चैम्पियन मुंबई इंडियन्स के कप्तान रोहित शर्मा ने इंडियन प्रीमियर लीग के 9वें सत्र के पहले मैच में पदार्पण कर रही राइजिंग पुणे सुपर जाइंट्स के खिलाफ एकतरफा मुकाबले में 9 विकेट की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने पर्याप्त रन नहीं बनाए। मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 121 रन ही बना सकी जिसके जवाब में पुणे की टीम ने 14.4 ओवर में एक विकेट पर 126 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की।

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘पिच ठीक लग रही थी, हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की। 121 रन काफी नहीं थे। इस मैच से काफी कुछ सीखने को मिलेगा। उम्मीद करते हैं कि हम बैठकर इस बारे में सोचेंगे।’ उन्होंने कहा, ‘हमने नहीं सोचा था कि गेंदबाजों को इतनी मदद मिलेगी। मुझे लगता है कि उन्होंने शुरूआत में गेंद को स्विंग कराया और हमारा शॉट चयन भी अच्छा नहीं था जिसके कारण हमने मैच गंवा दिया।’ रोहित ने कहा, ‘हम यहां से कोलकाता जाएंगे, वहां हमारी कुछ अच्छी यादे हैं, हमने वहां दो खिताब जीते हैं। अभी सिर्फ टूर्नामेंट की शुरुआत है। डरने की जरूरत नहीं है।’ 

 

Trending news