IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कह दी ये बड़ी बात

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अब तक खेले गए अपने 7 मैचों में 233 रन बनाए हैं, जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल हैं.

IPL 2020: आकाश चोपड़ा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कह दी ये बड़ी बात
सूर्यकुमार यादव (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में जिस तरह का प्रदर्शन मुंबई इंडियंस (MI) के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) कर रहे हैं, उसे देखकर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) का कहना है कि साल 2020 के आखिर तक वो टीम इंडिया (Team India) के लिए डेब्यू करेंगे. मौजूदा आईपीएल सीजन में सूर्यकुमार का प्रदर्शन बेहतरीन रहा है. 11 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ उन्होंने गेमचेंजर का रोल अदा करते हुए 32 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें- IPL 2020 KKR vs RCB: अपने प्रदर्शन से खुद हैरान हैं 36 साल के एबी डिविलियर्स

सूर्यकुमार आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं, उन्होंने अब तक खेले गए अपने 7 मैचों में 233 रन बनाए हैं. इस सीजन में उनके नाम 2 अर्धशतक हैं. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी सूर्यकुमार के मुरीद हैं और चाहते हैं कि वो इसी तरह शानदार प्रदर्शन करते रहें. यादव के इसी खेल ने टीम इंडिया के पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा को भी अपना दीवाना बना लिया है.

आकाश चोपड़ा ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर कहा, 'मुझे लगता है है कि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए मुकाबले में सूर्यकुमार यादव गेमचेंजर थे. जिस तरह से वो बैटिंग कर रहे थे, चाहे आप कवर के ऊपर वाले शॉट देखें, चाहे कट शॉट पर नजर डालें. जब रबाडा की गेंद पर उन्होंने छक्का लगाता था तो मैं उस सिक्स को देखकर मैं हैरान रह गया था.'

आकाश ने आगे कहा, 'मैं कह रहा हूं कि 2020 के खत्म होने से पहले वो (सूर्यकुमार यादव) टीम इंडिया का हिस्सा होंगे और मुझे लगता है कि वो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मैच भी खेलेंगे. इस खिलाड़ी के लिए ये अलफाज मेरे दिल से निकल कर आ रहे हैं, उम्मीद करता हूं कि ऐसा ही हो.'