IPL 2020 KKR vs RCB: अपने प्रदर्शन से खुद हैरान हैं 36 साल के एबी डिविलियर्स

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में शानदार पारी खेलकर आरसीबी (RCB) की जीत में अहम रोल अदा करने वाले धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कहा है कि वह अपनी मैच जिताउ पारी से खुश और हैरान हैं.

IPL 2020 KKR vs RCB: अपने प्रदर्शन से खुद हैरान हैं 36 साल के एबी डिविलियर्स
एबी डीविलियर्स (फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ सोमवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में शानदार पारी खेलकर आरसीबी (RCB) की जीत में अहम रोल अदा करने वाले धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कहा है कि वह अपनी मैच जिताउ पारी से खुश और हैरान हैं. डिविलियर्स ने नाबाद 73 रनों की पारी खेली और टीम को 194 का स्कोर दिया. कोलकाता इस मजबूत लक्ष्य के सामने 9 विकेट खोकर 112 रन ही बना सकी.

यह भी पढ़ें- अनुष्का को Google Search दिखा रहा क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी, जानिए पूरा मामला

डिविलियर्स को उनकी पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. डिविलियर्स ने कहा, 'मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूं. मैं सिर्फ यही कह सकता हूं. पिछले मैच में मैं खाता भी नहीं खोल पाया था. मैं खुश हूं कि मैं अपना योगदान दे सका. ईमानदारी से कहूं तो मैं अपने आप से ही हैरान हूं.'

उन्होंने कहा, 'हम 140-160 के स्कोर के आसपास जा रहे थे. मैंने सोचा 160-165 का स्कोर अच्छा रहेगा, लेकिन मैं हैरान था कि हम 195 तक पहुंच गए. मैं काफी मेहनत कर रहा हूं, ताकि मैं तैयार रह सकूं. मैं वहां बेस्ट रहना चाहता हूं.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.