Zee Rozgar Samachar

IPL में शानदार प्रदर्शन के बाद अब इग्लैंड की इस टीम की तरफ से खेलेंगे राशिद खान

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए राशिद खान ने IPL के 16 मैचों में 20 विकेट हासिल किए हैं, अब वो अगले साल टी-20 ब्लास्ट में ससेक्स टीम के लिए धमाल मचाने को तैयार हैं.  

IPL में शानदार प्रदर्शन के बाद अब इग्लैंड की इस टीम की तरफ से खेलेंगे राशिद खान
राशिद खान (फोटो-BCCI/IPL)

लंदन: इंग्लैंड के क्रिकेट क्लब ससेक्स (Sussex) ने टी-20 ब्लास्ट (T20 Blast) के अगले सीजन के लिए अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) को अपनी टीम में शामिल किया है. टी-20 में वर्ल्ड के नंबर-1 गेंदबाज राशिद ने हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के साथ आईपीएल 2020 में अपने सफर का समापन किया है. इस आईपीएल में उन्होंने 16 मैचों में 20 विकेट लिए थे.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: एबी डिविलियर्स ने RCB टीम के साथियों के लिए दिया ये इमोशनल मैसेज

राशिद ने कहा, 'मैं 2021 ब्लास्ट में ससेक्स के साथ दोबारा खेलने को तैयार हूं. मैं 2018 से जब से यहां आया हूं तब से यह मेरे लिए दूसरे घर के जैसा रहा है. मैं 2021 में दोबारा टीम के साथ खेलने को तैयार हूं और उम्मीद करता हूं कि हम अपने वफादार समर्थकों के सामने जल्दी खेलेंगे.'

पिछली बार जब राशिद ससेक्स के साथ खेले थे तो टीम नॉकआउट स्टेज में पहुंची थी. उन्होंने क्लब के 18 मैचों में 24 विकेट लिए थे. ससेक्स के टी-20 कोच जेम्स कर्टले ने कहा, 'अगले सीजन के लिए राशिद को टीम में लाना शानदार रहा है. वह मेरी टीम की सूची में रहते हैं. अगले साल ससेक्स के लिए उनका खेलना शानदार होगा.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.