जीत के बाद इस स्टार बल्लेबाज ने मैदान पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

राजस्थान रॉयल्स की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रियान पराग ने मैच के बाद किया डांस, हैदराबाद के खिलाफ खेली 42 रनों की शानदार पारी

जीत के बाद इस स्टार बल्लेबाज ने मैदान पर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल
रियान पराग (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को रोमांचक मुकाबले में 5 विकेट से जीत दर्ज की. शुरुआत से मैच हैदराबाद के कब्जे था. लेकिन राजस्थान के युवा खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) और स्टार बल्लेबाज राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने मैच का पासा पल्ट दिया. इन दोनों खिलाड़ियों ने जबरदस्त पारी खेली और दोनों के बीच नाबाद तूफानी अर्धशतकीय साझेदारी हुई. इनकी पारियों की बदौलत राजस्थान ने जीत दर्ज कर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा और प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बनाए रखा.

 

युवा खिलाड़ी रियान पराग ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. इसके बाद ये खिलाड़ी मैदान पर जीत दिलाने के बाद डांस करने लगा. रियान पराग ने आसामी डांस कर राजस्थान रॉयल्स की जीत का जश्न मनाया. पराग का ये ट्रेडिशनल 'बिहु' डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैन्स इसे बेहद पसंद कर रहे हैं.

 

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 158 रन बनाए थे. हैदराबाद की ओर से मनीष पांडे और डेविड वॉर्नर ने अच्छी पारियां खेली और टीम के स्कोर को 158 रन पर ले जाने में अहम भूमिका निभाई. लेकिन हैदराबाद के गेंदबाज राजस्थान के तेवतिया और पराग को नहीं रोक सके. तेवतिया 26 गेंदों पर 45 रन बनाकर नाबाद रहे वहीं पराग ने 28 गेंदों की पारी में नाबाद 42 रन बनाए.