IPL 2021 के बाद Pakistan Super League पर भी कोरोना का कहर, UAE में शिफ्ट हो सकते हैं बाकी मुकाबले
Advertisement

IPL 2021 के बाद Pakistan Super League पर भी कोरोना का कहर, UAE में शिफ्ट हो सकते हैं बाकी मुकाबले

पाकिस्तान (Pakistan) में कोरोना वायरस  महामारी (Coronavirus Pandemic) के बढ़ते मामले के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड (Emirates Cricket Board) से संपर्क किया है.

पीएसएल ट्रॉफी (फोटो-PCB)

कराची: पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के छठे सीजन के बाकी मैच यूएई (UAE) में हो सकते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने शुक्रवार को इसका ऐलान किया.

पाकिस्तान में कोरोना का कहर

पाकिस्तान (Pakistan) में कोरोना वायरस  महामारी (Coronavirus Pandemic) के बढ़ते हुए मामलों के कारण पीएसएल (PSL) की 6 टीमों ने लीग को कराची की बजाय यूएई (UAE) में कराने की गुजारिश की है.

 

यह भी पढ़ें- भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविच का स्टाइलिश लुक, दीवाना बना देंगी ये अदाएं

 

PCB और ECB के बीच बातचीत

इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) ने अमीरात क्रिकेट बोर्ड (Emirates Cricket Board) से संपर्क किया. पीसीबी (PCB) के मुख्य कार्यकारी वसीम खान (Wasim Khan) ने एक बयान में कहा, ‘हमारी बैठक सार्थक रही और कई पहलुओं पर विचार किया गया.’

 

 

UAE मेजबानी का प्रबल दावेदार

वसीम खान (Wasim Khan) ने आगे कहा, ‘यूएई (UAE) सबसे प्रबल दावेदार के रूप में उभरा है. आने वाले कुछ दिनों में इस पर विचार किया जाएगा. हम पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) सीजन-6 पूरा कराने को लेकर प्रतिबद्ध हैं.’

Trending news