IPL 2020: जानिए चेन्नई पर जीत दर्ज करने के बाद स्टीव स्मिथ ने क्या कहा

चेन्नई सुपर किंग्स को हराने के बाद स्टीव स्मिथ का बयान, कहा ‘इस विकेट पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था’, साथ ही बटलर की जमकर की तारीफ   

IPL 2020: जानिए चेन्नई पर जीत दर्ज करने के बाद स्टीव स्मिथ ने क्या कहा
स्टीव स्मिथ

अबू धाबी: राजस्थान रॉयल्स (RR) ने शेख जाएद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को सात विकेटों से मात दी. मैच के बाद राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने माना कि इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था.

मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई 20 ओवरों में 125 रन ही बना सकी और राजस्थान ने तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया.

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, ‘विकेट धीमी थी. इस पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं था. मुश्किल मैच था, लेकिन जीतने वाली टीम बनकर अच्छा लग रहा है’.

अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए स्मिथ ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमने पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी की. मध्य के ओवरों में स्पिनरों ने शानदार काम किया. श्रेयस गोपाल के बीते दो साल हमारे लिए अच्छे रहे हैं और इस साल तेवतिया, चाहे बल्लेबाजी में हो या गेंदबाजी में, या फील्डिंग में, उन्होंन अपना काम किया है’.

इस मैच में राजस्थान की जीत का एक और कारण जोस बटलर की नाबाद 70 रनों की पारी रही. बटलर की पारी को लेकर स्मिथ ने कहा, ‘बटलर की पारी ने मेरे ऊपर से दबाव हटा लिया. इस मुश्किल विकेट पर यह शानदार पारी थी’.

बता दें कि इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 7 विकेट हरा दिया है. इस टूर्नामेंट में रॉयल्स के लिए यह चौथी जीत है. वहीं इस हार के साथ ही सीएसके की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद भी कम हो गई है.

(इनपुट-आईएएनएस)