IPL 2020: CSK को बड़ा झटका, इस कारण टीम से 'आउट' हुआ स्टार प्‍लेयर

चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में चेन्नई की टीम से बाहर हुए अंबाती रायडू

IPL 2020: CSK को बड़ा झटका, इस कारण टीम से 'आउट' हुआ स्टार प्‍लेयर
अंबाती रायडू (फोटो-PTI/IPL)

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की परेशानियां इस सीजन में कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. टूर्नामेंट में अपने दो मैच खेल चुकी चेन्नई को एक बड़ा झटका लगा है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ होने वाले मुकाबले में चेन्नई के स्टार खिलाड़ी अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) टीम से बाहर हो गए हैं.

चेन्नई सुपरकिंग्स और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच हुए मुकाबले में रायडू टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे और अब इसके बारे में सीएसके के मैनेजमेंट ने बताया है कि उन्हें गंभीर चोट लगी है.

सीएसके के सीईओ ने कहा कि, 'रायडू हेमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे हैं, पर उनका एक और मैच नहीं खेलना तय है. हां, इसके बाद रायडू पूरी तरह से खेलने के लिए तैयार होंगे'.

दिल्ली के खिलाफ मुकाबले के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को एक हफ्ते के बाद 2 अक्टूबर को मैच खेलना हैं. ऐसे में टीम को आराम का मौका मिलेगा.

बता दें कि रैना की गैरमौजूदगी में रायडू सीएसके के मीडिल ऑर्डर का अहम हिस्सा हैं. चेन्नई सुपरकिंग्स का पहले मैच मुंबई इंडियंस के साथ हुआ था और उस मुकाबले में सीएसके की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट से जीत हासिल की थी. उस मुकाबले में रायडू ने जबरदस्त पारी खेलते हुए 71 रन बनाए थे. इस मैच में रायडू मैन ऑफ द मैच भी चुने गए थे.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.