Andre Russell: रसेल ने प्रैक्टिस सेशन में निकाला हार का गुस्सा, कुर्सी के उड़ाए परखच्चे; VIDEO
Advertisement

Andre Russell: रसेल ने प्रैक्टिस सेशन में निकाला हार का गुस्सा, कुर्सी के उड़ाए परखच्चे; VIDEO

Andre Russell Six: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने प्रैक्टिस सेशन में दमदार शॉट खेलकर कुर्सी को तोड़ दिया. इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Photo (IPL)

Andre Russell Six breaks The Chair: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और लंबे-लंबे शॉट खेलने के लिए जाने जाते हैं. वेस्टइंडीज के रसेल अपने ताकतवर शरीर के दम पर ही बड़े-बड़े छक्के लगाने के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में भी रसेल ने मसल्स के दम पर कई बड़े-बड़े शॉट खेले हैं. कोलकाता ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रसेल के नेट्स सेशन की एक वीडियो शेयर की है, इस वीडियो में रसेल कुछ ऐसे ही दमदार शॉट्स खेलते दिख रहे हैं, जिसे देख सभी हैरान रह गए हैं.

रसेल ने कुर्सी के उड़ाए परखच्चे

कोलकाता का अगला मुकाबला गुरुवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) से होगा. इससे पहले रसेल जमकर पसीना बहा रहे हैं. इस मैच में केकेआर के लिए जीतना काफी जरूरी है. केकेआर को इस सीजन में लगातार हार का सामना करना पड़ा रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हा रही है, जिसमें रसेल (Andre Russell) को एक कुर्सी को तोड़ते हुए देखा जा सकता है और ये एक दमदार शॉट की वजह से टूटी है. उनके इस शॉट में इतनी ताकत थी कि कुर्सी में एक बड़ा छेद हो गया. कोलकाता ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'मसल रसल के प्रभाव का अंत तक इंतजार कीजिए.'

यहां देखें ये वायरल वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kolkata Knight Riders (@kkriders)

IPL 2022 में आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल (Andre Russell) अपने बल्ले से सामने वाली टीम की धज्जियां उड़ाने के लिए जाने जाते हैं. ऐसा ही कुछ रसेल इस सीजन में भी कर रहे हैं. रसेल ने आईपीएल 2022 में अभी तक 7 पारियों में 227 रन बनाए हैं. उन्होंने 180.15 के स्‍ट्राइक रेट और 45.40 की औसत से ये रन बनाए हैं. उनके आईपीएल (IPL) करियर की बात की जाए तो उन्होंने कुल 92 मैच खेले हैं. इन मैचों में उन्होंने 178.76 की स्‍ट्राइक रेट से 1927 रन बनाए हैं. रसेल आईपीएल में 10 अर्धशतक भी जड़ चुके हैं.

KKR को जीत की जरूरत

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम ने अब तक 8 में से 5 मुकाबले गंवाए हैं और तीन मुकाबले जीतने के बाद अंक तालिका में आठवें स्थान पर है. टीम का अगला मुकाबला 28 अप्रैल को खेलना है जो दिल्ली कैपिटल से खिलाफ होगा और मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. केकेआर (KKR) को अपने पिछले चार मैचों में लगातार हार मिली है, ऐसे में ये मैच टीम के लिए काफी अहम रहने वाला है.  

Trending news