Team India: टीम इंडिया में होगी बुमराह जैसे घातक गेंदबाज की एंट्री! IPL में बल्लेबाजों के लिए बना आफत
Advertisement

Team India: टीम इंडिया में होगी बुमराह जैसे घातक गेंदबाज की एंट्री! IPL में बल्लेबाजों के लिए बना आफत

Arshdeep Singh In IPL 2022: आईपीएल 2022 में PBKS के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह बेस्ट डेथ ओवर गेंदबाजों में से एक बनकर सामने आए हैं. उन्होंने इस सीजन में सिर्फ 7.69 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं

IPL Photos

Arshdeep Singh In IPL 2022: आईपीएल (IPL) दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग है. इस लीग से हर साल भारत के कई युवा खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में जगह बनाते हैं. इस सीजन के खत्म होने के बाद कई खिलाड़ी टीम इंडिया (Team India) के लिए धमाल मचाते हुए नजर आ सकते हैं. खासकर पंजाब किंग्स का एक गेंदबाज तो ऐसा है जो आगामी साउथ अफ्रीका सीरीज में ही टीम इंडिया के लिए डेब्यू करते हुए नजर आ सकता है. ये खिलाड़ी आईपीएल में घातक गेंदबाजी कर रहा है.

IPL में मिला बुमराह जैसा गेंदबाजी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सटीक यॉर्कर गेंद फेंकने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आईपीएल 2022 में ये काम युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) बेहतरीन तरीके से कर रहे हैं. पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने इस सीजन में घातक गेंदबाजी की है, वे आखिरी के ओवर्स में काफी किफायती भी साबित हो रहे हैं. अर्शदीप ने इस सीजन में बुमराह से ज्यादा यॉर्कर गेंद फेंक रहे हैं, ऐसे में ये शानदार प्रदर्शन उनके लिए जल्द ही भारतीय टीम (Team India) के दरवाजे खोल सकता है. 

टीम में आकर कर सकते हैं कमाल 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) का प्रदर्शन पिछले दो आईपीएल सीजन में भी कमाल का रहा था और वो आने वाले समय में भारतीय टीम (Team India) के लिए भी खेलते हुए बड़े कमाल कर सकते हैं. अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक 12 मैचों में 7 विकेट हासिल किए हैं, लेकिन उन्होंने सिर्फ 7.69 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं जो टीम के लिए मुकाबलें जीतने में काफी काम आ रहा है. 

अर्शदीप का IPL करियर 

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 2019 में IPL में डेब्यू किया था और वह पिछले कई सीजन से पंजाब किंग्स (PBKS) के अहम हिस्सा हैं. अर्शदीप आईपीएल 2022 के बेस्ट डेथ ओवर गेंदबाजों में से एक बनकर सामने आए हैं. अर्शदीप (Arshdeep Singh) आईपीएल में अब तक कुल 35 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8.39 की इकोनॉमी से 37 विकेट हासिल किए हैं. वे आईपीएल में एक बार पारी में 5 विकेट हासिल करने का कारनामा भी कर चुके हैं. पिछले सीजन भी अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने 12 मैचों में 18 विकेट हासिल किए थे.

Trending news