IPL 2022 में टीम इंडिया को मिला बुमराह जैसा घातक गेंदबाज, बल्लेबाजों के लिए बना मुसीबत
Advertisement

IPL 2022 में टीम इंडिया को मिला बुमराह जैसा घातक गेंदबाज, बल्लेबाजों के लिए बना मुसीबत

Arshdeep Singh: आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स (PBKS) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह आखिरी के ओवर्स में सबसे किफायती गेंदबाजी कर रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में 8.00 की इकोनॉमी से ही रन खर्च किए हैं.

Photo (IPL)

Arshdeep Singh Bowling vs CSK: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने सोमवार (25 अप्रैल) को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 11 रनों से हराकर आईपीएल 2022 (IPL 2022) में चौथी जीत दर्ज की. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने एक बड़ा स्कोर खड़ा किया और गेंदबाजी में एक बार फिर टीम के बॉलर्स ने कमाल का प्रदर्शन दिखाया. आईपीएल के इस सीजन में पंजाब किंग्स के गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) अपनी घातक गेंदबाजी से एक बार फिर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. वे इस सीजन में काफी सफल रहे हैं.

बुमराह जैसी घातक गेंदबाजी

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सटीक यॉर्कर गेंद फेंकने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन आईपीएल 2022 में ये काम युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) बेहतरीन तरीके से कर रहे हैं. अर्शदीप सिंह ने इस सीजन में बुमराह से ज्यादा यॉर्कर गेंद फेंक रहे हैं और काफी किफायती भी साबित हो रहे हैं. अर्शदीप आईपीएल 2022 (IPL 2022) में आखिरी के ओवर्स में 5.66 की इकोनॉमी से गेंदबाजी कर रहे है जो बाकी गेंदबाजों से काफी कम है. अर्शदीप (Arshdeep Singh) का ये शानदार प्रदर्शन उनके लिए जल्द ही भारतीय टीम के दरवाजे खोल सकता है. 

CSK के खिलाफ किफायती गेंदबाजी

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भी काफी किफायती गेंदबाजी की. उन्होंने इस मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 5.75 की इकोनॉमी से सिर्फ 23 रन दिए और 1 विकेट भी हासिल किया. इस मैच में आखिरी 2 ओवर में चेन्नई को जीत के लिए 36 रनों की जरूरत थी, ऐसे में अर्शदीप सिंह ने 19वें ओवर में सिर्फ 8 रन खर्च किए और टीम के लिए जीत पक्की कर दी. चेन्नई की पारी के 17वें ओवर में भी अर्शदीप ने सिर्फ 6 रन ही दिए थे.

IPL 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक 8 मैचों में 3 विकेट हासिल किए हैं, लेकिन उन्होंने सिर्फ 8.00 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं जो टीम के लिए मुकाबलें जीतने में काफी काम आ रहा है. इस सीजन में वे आखिरी के ओवर्स में सबसे शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. उनके आईपीएल करियर की बात की जाए तो अर्शदीप अब तक कुल 31 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 8.58 की इकोनॉमी से 33 विकेट हासिल किए हैं. वे आईपीएल में एक बार पारी में 5 विकेट हासिल करने का कारनामा भी कर चुके हैं.

Trending news