देखिये करवा चौथ के रंग, सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी के संग

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी 3 अप्रैल 2015 को सुरेश और प्रियंका शादी के बंधन में बंध गए थे, दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं.   

देखिये करवा चौथ के रंग, सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी के संग
सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी (फोटो-Instagram/)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 की चकाचौंध से दूर सुरेश रैना (Suresh Raina) इस वक्त भारत में मौजूद हैं. वो चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा थे, लेकिन निजी कारणों से टूर्नामेंट छोड़कर यूएई से स्वदेश वापस लौट आए थे. फिलहाल वो अपने परिवार के साथ फुर्सत के पल बिता रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- क्या गौतम गंभीर की तरह खत्म हो जाएगा रोहित शर्मा का करियर? जानिए वजह

करवा चौथ (Karva Chauth) के मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें ये कपल इस पर्व की रस्में निभाते हुए नजर आ रहे हैं. प्रियंका लाल सूट में काफी प्यारी नजर आ रही हैं. रैना भी अपनी पत्नी के साथ बेहद खुश हैं.

सुरेश रैना और प्रियंका चौधरी बचपन से एक दूसरे को जानते थे, क्योंकि दोनों पड़ोस में ही रहते थे. 3 अप्रैल 2015 को सुरेश और प्रियंका शादी के बंधन में बंध गए थे.  2016 में प्रियंका ने बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम ग्रेसिया रखा गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

"Hope this day strengthens the bond of love. Happy Karwa Chauth!" #festivevibes #wifey#blessed #peaceful

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

प्रियंका चौधरी ने गाजियाबाद के कृष्णा इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी से बी.टेक की डिग्री हासिल की थी जिसके बाद वो आईटी प्रोफेशनल के तौर पर अपना करियर शुरू किया था. फिर वो बैंकिंग सेक्टर में जॉब करने नीदरलैंड चली गईं थीं, लेकिन बाद में वो भारत वापस आ गईं और उन्होंने बेटी के नाम से 'ग्रेसिया रैना फाउंडेशन' की शुरुआत की. इस एनजीओ का मकसद गरीब बच्चों की मदद करना है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.