RCB vs LSG: IPL में खराब अंपायरिंग पर फिर उठे सवाल, सोशल मीडिया पर जमकर भड़के फैंस
Advertisement

RCB vs LSG: IPL में खराब अंपायरिंग पर फिर उठे सवाल, सोशल मीडिया पर जमकर भड़के फैंस

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में एक बार फिर अंपायर के फैसले पर विवाद शुरू हो गया है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (LSG) के बीच खेले गए मैच में अंपायर ने एक बॉल को वाइड नहीं दिया था.

Photo (IPL)

Umpire Not Give Wide Ball When Marcus Stoinis Batting: आईपीएल (IPL) सीजन 15 में अंपायर खराब अंपायरिंग के चलते लगातार फैंस के निशाने पर हैं. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) और लखनऊ सुपर जाएंट्स (Lucknow Super Giants) के बीच खेले गए मैच में भी अंपायर के एक फैसले पर फैंस सोशल मीडिया पर लगातार सवाल उठा रहे हैं. इस बार अंपायर द्वारा वाइड बॉल (Wide Ball) ना देने पर विवाद खड़ा हो गया है. 

खराब अंपायरिंग पर उठे सवाल

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 31वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) ने लखनऊ सुपरजाएंट्स (Lucknow Super Giants) को 18 रनों से का सामना करना पड़ा. इस मैच के 19वें ओवर में अंपायर की खराब अंपायरिंग देखने को मिली और फैंस इस अंपायरिंग को देखकर काफी भड़के हुए हैं. दरअसल, मैच के 19वें ओवर में जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) गेंदबाजी कर रहे थे. इस ओवर में हेजलवुड की वाइड गेंद को अंपायर ने वाइड नहीं दिया, बल्लेबाज मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) भी अंपायर के इस फैसले से काफी नाखुश दिखे. स्टोइनिस ने इस गेंद पर चहलकदमी की थी और वो ऑफ स्टंप की ओर चले गए थे, जिसके चलते अंपायर ने इसे वाइड नहीं दिया. 

फैंस ने अंपायर को किया ट्रोल

अंपायर के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अंपायर को ट्रोल कर रहे हैं. फैंस ने खराब अंपायरिंग पर मीम्स शेयर कर जमकर खिंचाई भी की. इस सीजन में ये पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी अंपायर्स के कई फैसलों पर सवाल उठ चुके हैं, यहां तक की एक फैसले पर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने शिकायत भी दर्ज की थी. 

यहां देखें फैंस के ये ट्वीट

Trending news