IPL 2021 के बाकी मैच भारत में होंगे या नहीं? BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने दिया बड़ा बयान

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI president Sourav Ganguly) ने बताया कि टीम इंडिया (Team India) को जुलाई महीने में 3 वनडे और 5 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने श्रीलंका (Sri Lanka) जाना है, ऐसे में इस दौरान आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी मुकाबले कराना मुमकिन नहीं है.

IPL 2021 के बाकी मैच भारत में होंगे या नहीं? BCCI अध्यक्ष Sourav Ganguly ने दिया बड़ा बयान
सौरव गांगुली और आईपीएल ट्रॉफी (फोटो-FILE/BCCI/IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बायो बबल (Bio Bubble) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की एंट्री के बाद ये टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है. क्रिकेट फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि इस मेगा टी-20 लीग के 14वें सीजन के बाकी मुकाबले जल्द खेले जाएंगे, लेकिन ऐसा फिलहाल मुमकिन होता नहीं दिख रहा है.

भारत में नहीं होंगे IPL 2021 के बाकी मैचेज

बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने इस बात साफ तौर से इनकार किया है कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी मैच भारत में हो सकते हैं. 'स्पोर्टस्टार' से बात करते हुए गांगुली ने कहा है कि ये कहना काफी आसान है कि टूर्नामेंट को पहले ही टाल दिया जाना चाहिए था, लेकिन फैसला तब लिया गया है जब भारत में कोरोना के रोजाना मामले 4 लाख से ज्यादा आने लगे.
 

यह भी देखें- VIDEO: मदर्स डे पर धनश्री वर्मा की मां ने श्रद्धा कपूर के गाने पर किया बेहतरीन डांस

 

आईपीएल के लिए 2 विंडो नजर आए

भारतीय क्रिकेटर्स के लिए आईपीएल के बाकी मुकाबले आयोजित कराने के लिए 2 विंडो नजर आए, एक जुलाई में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship) के बाद और दूसरा सितंबर में भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) के बाद. सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने जुलाई में आईपीएल की संभावनाओं से इनकार किया है.

 

 

जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाएगी टीम इंडिया

सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा, 'टीम इंडिया को 3 वनडे और 5 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने श्रीलंका जाना है. इसमें कई संगठनात्मक खतरे हैं जैसे 14 दिनों का क्वारंटीन. ये (आईपीएल) भारत में नहीं हो सकता, ये क्वारंटीन को संभालना मुश्किल है. ये कहना जल्दबाजी होगी कि हम कैसे आईपीएल के लिए स्लॉट तलाश कर सकते हैं.'

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.