IPL खेल चुके Brad Hodge ने BCCI से मांगी अपनी सैलरी, 10 साल से फंसा हुआ है पैसा
Advertisement

IPL खेल चुके Brad Hodge ने BCCI से मांगी अपनी सैलरी, 10 साल से फंसा हुआ है पैसा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से आईपीएल 2011 के सीजन में कोच्चि टस्कर्स केरला के लिए दी गई उनकी सर्विसेज का बकाया चुकाने के लिए कहा है.

Brad Hodge

मेलबर्न: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज ब्रैड हॉज (Brad Hodge) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से आईपीएल 2011 के सीजन में कोच्चि टस्कर्स केरला के लिए दी गई उनकी सर्विसेज का बकाया चुकाने के लिए कहा है. 

  1. ब्रैड हॉज ने BCCI से मांगी अपनी सैलरी 
  2. कोच्चि की फ्रेंचाइजी को निलंबित कर दिया था
  3. कोच्चि को 1550 करोड़ रूपये में खरीदा गया था

ब्रैड हॉज ने BCCI से मांगी अपनी सैलरी 

ब्रैड हॉज ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, 'खिलाड़ियों का अभी भी 35 फीसदी बकाया बचा है, जो इन्हें 10 साल पहले कोच्चि के लिए खेलते हुए मिलना था. बीसीसीआई क्या यह राशि मिलने की कोई उम्मीद है.'

कोच्चि की फ्रेंचाइजी को निलंबित कर दिया था

ब्रैड हॉज ने कोच्चि के लिए 14 मुकाबले खेले और 35.63 की औसत से 285 रन बनाए थे. बीसीसीआई ने एक सीजन के बाद ही कोच्चि की फ्रेंचाइजी को निलंबित कर दिया था और वह 2012 के सीजन में भाग नहीं ले सकी थी, क्योंकि उनके मालिक फ्रेंचाइजी फीस के 10 फीसदी बैंक गारंटी का भुगतान नहीं कर सके थे.

कोच्चि को 1550 करोड़ रूपये में खरीदा गया

कोच्चि को 1550 करोड़ रूपये में खरीदा गया था और मालिक को बैंक गारंटी के रूप में हर साल 156 करोड़ रूपये प्रति वर्ष देने थे, लेकिन वह इसका भुगतान नहीं कर सकी थी.

Trending news