close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2018 : संगीनों के साए में होगा चेन्नई और कोलकाता के बीच मुकाबला

चेन्नई और कोलकाता के बीच आज आयोजित हो रहे आईपीएल मैच की सुरक्षा में चार हजार पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. 

IPL 2018 : संगीनों के साए में होगा चेन्नई और कोलकाता के बीच मुकाबला

चेन्नई : चेन्नई और कोलकाता के बीच आज आयोजित हो रहे आईपीएल मैच की सुरक्षा में चार हजार पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. कावेरी मुद्दे पर आंदोलन करने वाले एक तमिल संगठन ने स्टेडियम के बाहर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है. करीब तीन साल के अंतराल के बाद यहां आयोजित हो रहे मैच की सभी टिकटें बिक चुकी हैं. आईपीएल के सात मैचों का आयोजन दस अप्रैल से 20 मई के बीच यहां होना है. आज शाम आठ बजे से एमएस धोनी की कप्तानी वाले चेन्नई और कोलकाता के बीच पहला मुकाबला होगा.

प्रशासन ने स्टेडियम में झंडों और बैनरों पर पाबंदी लगा दी है और मैच की सुरक्षा के लिए कमांडो तथा रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों को तैनात किया गया है. तमिलनाडु सरकार में मत्स्य मंत्री डी. जयकुमार ने कहा कि क्रिकेट बोर्ड को हमारी भावनाओं से अवगत कराया गया है. 

रजनीकांत ने कहा, IPL में काली पट्टी बांधकर खेलें चेन्नई टीम के खिलाड़ी

तमिल समर्थक संगठन तमिझागा वाझवुरियामी काची (टीवीके) ने चेतावनी दी कि अगर मैच कराया जाता है तो वे यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम का घेराव करेंगे. 

रजनीकांत ने भी जताया विरोध
कावेरी प्रबंधन बोर्ड के मामले रजनीकांत ने कहा, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की चेन्नई की टीम से मैचों के दौरान काला फीता बांधकर विरोध करने की अपील की है. कावेरी जल संकट के बाद कहा जा रहा है कि आईपीएल का बहिष्कार किया जाना चाहिए. शशिकला के भतीजे टीवी दिनाकरन ने आईपीएल के बहिष्कार की मांग की थी. रजनीकांत ने बातचीत में कहा कि अगर खिलाड़ी आईपीएल खेलने का फैसला करते हैं तो चेन्नई के खिलाड़ी अपने हाथ पर काला फीता बांधकर विरोध जरूर करें.