IPL 2020: जब क्रिस गेल से पूछा गया 'आप नर्वस थे?' उन्होंने दिया ऐसा जवाब

क्रिस गेल को इस मैच में ओपनिंग के लिए नहीं भेजा गया था, जो उनकी रेग्युलर बैटिंग पोजीशन है, इस मुद्दे को लेकर भी 'यूनिवर्स बॉस' ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

IPL 2020: जब क्रिस गेल से पूछा गया 'आप नर्वस थे?' उन्होंने दिया ऐसा जवाब
क्रिस गेल ने आरसीबी के खिलाफ फिफ्टी लगाने के बाद कुछ इस अंदाज में जश्न मनाया (फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के आधे मैच में बेंच पर बैठने के बाद गुरुवार को आरसीबी (RCB) के खिलाफ वापसी करने वाले क्रिस गेल (Chris Gayle) ने शानदार अर्धशतक जमाकर अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को 8 विकेट से जीत दिलाई. गेल ने शानदार 53 रनों की पारी खेली. उन्होंने 45 गेंदों का सामना किया जिसमें एक चौका और 5 बेहतरीन छक्के शामिल थे.

यह भी पढ़ें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा ने नवरात्रि के मौके पर किया जबरदस्त डांस

मैच के बाद उनसे पूछा गया कि क्या वो नवर्स थे तो उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया. गेल ने कहा, 'मैं नवर्स नहीं था, कम ऑन, यूनिवर्स बॉस बल्लेबाजी कर रहा था, मैं नर्वस कैसे हो सकता हूं? पिच काफी धीमी पिच थी, लेकिन इस पर दूसरी बल्लेबाजी करना अच्छा था.' गौरतलब है कि गेल यूएई में फूड प्वॉइजनिंग के शिकार हो गए थे और कई दिन अस्पताल में भी भर्ती रहे थे.

गेल सलामी बल्लेबाज हैं लेकिन पंजाब ने इस मैच में उन्हें तीसरे नंबर पर भेजा. इस पर गेल ने कहा, 'टीम ने मुझसे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने को कहा. मेरे लिए यह मुद्दा नहीं है. हमारी सलामी जोड़ी पूरे टर्नामेंट में लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रही है और हम उससे छेड़छाड़ नहीं करना चाहते थे. मुझे काम दिया गया था और मैंने उसे लिया.' पंजाब की ये इस सीजन की दूसरी जीत है और दोनों कामयाबी उसे बैंगलोर टीम के खिलाफ ही मिली हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.