Coronavirus पीड़ितों के लिए Shikhar Dhawan ने दान किए Oxygen Concentrators, Gurugram Police ने लिखा खास मैसेज

देश और दुनिया के अन्य क्रिकेटर्स की तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी सामने आए हैं. गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने इस नेक काम के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है.

Coronavirus पीड़ितों के लिए Shikhar Dhawan ने दान किए Oxygen Concentrators, Gurugram Police ने लिखा खास मैसेज
(फोटो-ANI)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग के लिए   टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है. मरीजों के लिए उन्होंने कई ऑक्सीन कंसंट्रेटर मशीन (Oxygen Concentrator Machine) दान की है.

गुरुग्राम पुलिस ने कहा-'शुक्रिया'

गुरुग्राम पुलिस (Gurugram Police) ने अपने दफ्तर में वितरण के पड़े ऑक्सीन कंसंट्रेटर्स (Oxygen Concentrators) की एक तस्वीर ट्वीट की और साथ ही इसके लिए शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का शुक्रिया अदा किया है. गुड़गांव पुलिस ने शुक्रवार देर रात अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, हमारे प्रतिबद्ध प्रयासों को आगे बढ़ाते हुए. ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्रदान करने के लिए हम शिखर धवन के आभारी हैं.

 

यह भी पढ़ें- PAK क्रिकेटर ने बताया सिंगल लोगों का दर्द, 'मिर्जापुर' के ‘गुड्डू भैया’ की दी मिसाल

धवन ने दिया ट्वीट का जवाब

क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने जवाब में ट्वीट किया, 'इस महामारी के दौरान अपने लोगों की सेवा करने के लिए आभारी हूं. मदद का छोटा सा प्रतीक! अपने लोगों और समाज की पूरी मदद करने के लिए हमेशा तैयार. भारत इस महामारी के खिलाफ उठ खड़ा होगा और चमकेगा.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.