Daniel Vettori: विट्टोरी को इस खिलाड़ी में दिखती है क्रिस गेल की झलक, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

Daniel Vettori: विट्टोरी को इस खिलाड़ी में दिखती है क्रिस गेल की झलक, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

Daniel Vettori: न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर डेनियल विट्टोरी ने अभिषेक शर्मा की बल्लेबाजी पर बड़ा बयान दिया है. उन्हें अभिषेक शर्मा में दिग्गज टी20 बल्लेबाज क्रिस गेल की झलक दिखाई देती है.

Photo (IPL)

Daniel Vettori On Abhishek Sharma Batting: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हर बार की तरह इस सीजन में भी युवा खिलाड़ी अपने शानदार खेल के दम पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी भी इनकी जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच न्यूजीलैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर और आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कोच डेनियल विट्टोरी (Daniel Vettori) ने एक युवा बल्लेबाज पर बड़ा बयान दिया है. विट्टोरी को इस खिलीड़ी में दुनिया के सबसे सफल टी20 बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) की झलक दिखाई देती है. 

इस खिलाड़ी में गेल की झलक

आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. हाल ही में गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने 42 गेंदों पर 65 रनों की शानदार पारी खेली थी, जिसके बाद डेनियल विट्टोरी (Daniel Vettori) का मानना है कि अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) के अंदर क्रिस गेल (Chris Gayle) की झलक मिलती है. विट्टोरी ने इसके पीछे की वजह अभिषेक के द्वारा राशिद खान के खिलाफ लगाए गए छक्कों को बताया है.

डेनियल विट्टोरी का बड़ा बयान

डेनियल विट्टोरी (Daniel Vettori) ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान अभिषेक शर्मा पर कहा, 'जिस तरह से उन्होंने खेला उसमें एक शांति थी. ऐसा लगा कि उन्होंने लेंथ को काफी अच्छी तरह से पिक किया है. जैसे ही राशिद खान ने फुल लेंथ की गेंद डाली उन्होंने उनके खिलाफ बड़ा शॉट लगाया. मेरे हिसाब से उन्होंने राशिद के खिलाफ तीन छक्के लगाए और उन तीनों ही छक्कों के दौरान उन्होंने अपना फ्रंट फुट बाहर निकाला और बॉल की पिच तक पहुंचे. क्रिस गेल और सुरेश रैना भी राशिद के खिलाफ इसी तरह की बल्लेबाजी करते थे.'

IPL 2022 में अभिषेक के आंकड़े

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में 6.5 करोड़ रुपए में खरीदा था. अभिषेक 2018 से आईपीएल में खेल रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में अभी तक 8 मैचों में 35.63 की औसत से 285 रन बनाए हैं. इस सीजन में अभी तक उनके बल्ले से 2 अर्धशतक देखने को मिले हैं. अभिषेक शर्मा गेंदबाजी भी करते हैं, लेकिन इस सीजन में अपने नाम एक भी विकेट नहीं है. 

Trending news