Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव ने खोला बड़ा राज, 'मैन ऑफ द मैच' को ये प्लेयर करता था डिजर्व
Advertisement

Kuldeep Yadav: कुलदीप यादव ने खोला बड़ा राज, 'मैन ऑफ द मैच' को ये प्लेयर करता था डिजर्व

Kuldeep Yadav Become Player Of The Match: पंजाब किंग्स के खिलाफ कुलदीप यादव को 'मैन ऑफ मैच' का अवॉर्ड दिया गया. इस मैच में अक्षर पटेल ने भी शानदार गेंदबाजी की. 

IPL.com

Player Of The Match Kuldeep Yadav: IPL 2022 के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को 9 विकेट से हरा दिया. इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने कमाल का खेल दिखाया, जिससे पंजाब टीम बड़ा स्कोर नहीं खड़ा पाई. इस मैच में कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को 'मैन ऑफ मैच' चुना गया, जिससे सभी को हैरानी हुई. 

कुलदीप ने किया खुलासा 

कुलदीय यादव (Kuldeep Yadav) ने बड़ा खुलासा किया है. कुलदीप यादव ने कहा, 'इस अवॉर्ड के लिए शुक्रिया, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि 'मैन ऑफ द मैच' मैं अक्षर पटेल के साथ शेयर करना चाहता हूं. उसने बहुत अच्छी गेंदबाजी की है और बहुत अहम विकेट चटकाए हैं. मेरे हिसाब से वो ये अवॉर्ड डिजर्व करता था तो मैं उसके साथ इसे शेयर करना चाहता हूं.' अक्षर पटेल ने मैच में बहुत ही कातिलाना गेंदबाजी की थी, जिससे सभी ये मानकर चल रहे थे कि 'मैन ऑफ द मैच' अक्षर पटेल (Axar Patel) को मिलेगा. 

अक्षर ने बरपाया कहर 

अक्षर पटेल (Axar Patel) ने मैच में बहुत ही शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने अपने चार ओवर के कोटे में 10 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. उन्होंने बल्लेबाजों को खुलकर स्ट्रोक नहीं लगाने दिए. खलील अहमद और ललित यादव (Lalit Yadav) ने 2-2 विकेट चटकाए. वहीं, एक विकेट मुस्तफिजुर के खाते में गया.  कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने चार ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. 

ओपनर्स ने किया कमाल 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनर्स ने मैच में कमाल का खेल दिखाया. पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पहले विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी की. पृथ्वी शॉ ने 20 गेंदों में 41 रनों की पारी खेली. वहीं, डेविड वॉर्नर ने 30 गेंदों में 60 रन बनाए. सरफराज खान ने 12 गेंदों में 13 रन बनाए. शॉ और वॉर्नर (Warner) ने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए. उनकी ताबड़तोड़ बैटिंग देखकर विरोधी टीम के गेंदबाजों ने दातों तले अंगुलियां दबा लीं. 

Trending news