IPL 2020: जानिए पंजाब से हारने के बाद श्रेयस अय्यर ने क्या कहा
Advertisement

IPL 2020: जानिए पंजाब से हारने के बाद श्रेयस अय्यर ने क्या कहा

किंग्स इलेवन पंजाब से हारने के बाद कप्तान श्रेयर अय्यर का बयान, कहा ‘अब अगले मैच में मजबूती से वापसी करेंगे’

श्रेयर अय्यर (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के हाथों आईपीएल (IPL 2020) के 13वें सीजन के अपने 10वें मुकाबले में मिली हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि उनकी टीम को 10 रनों की कमी महसूस हुई लेकिन टीम इस हार के बाद अब अगले मैच में मजबूती से वापसी करेगी. दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के इस सीजन के 38वें मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए बल्लेबाजी की. शिखर धवन की नाबाद 106 रनों के शतक की बदौलत दिल्ली ने 164 रन बनाए जवाब में पंजाब ने 19 ओवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

  1. पंजाब ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराया
  2. हारने के बाद कप्तान श्रेयर अय्यर का बयान
  3. कहा ‘अब अगले मैच में मजबूती से वापसी करेंगे’
  4.  

पंजाब के लिए निकोलस पूरन ने सबसे अधिक 53 रन बनाए. पूरन ने 28 गेंदों का सामना कर छह चौके और तीन छक्के लगाए. इसके अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 24 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 32 रन बनाए जबकि क्रिस गेल ने 13 गेंदों पर दो छक्कों और तीन चौकों की मदद से 29 रनों की पारी खेली.

मैच के बाद अय्यर ने कहा, ‘मैं समझता हूं कि हम 10 रन पीछे रह गए लेकिन इस मैच से हमें काफी कुछ सीखने को मिला. शिखर की बल्लेबाज सकारात्मक पक्ष रही. तुषार महंगे साबित हुए लेकिन मुझे यकीन है कि वह वापसी करेंगे. अच्छी बात यह है कि इस मैच के बाद मेरे साथ अगले मैच के लिए पूरी तरह चार्ज हैं. हां, यह स्वीकार करना होगा कि हम आज अपने स्तर के साथ न्याय नहीं कर सके लेकिन मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि अगल मैच में हम कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे’.

बता दें कि इस जीत के बाद पंजाब की टीम आठ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. वहीं दिल्ली 14 अंक के साथ टॉप पर बनी हुई है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news