उधर UAE में हो रहा था RCB और MI का मुकाबला, इधर चल रहा था दूसरा ही 'खेल'

दिल्ली पुलिस ने बीते बुधवार IPL सट्टेबाजी रैकेट का पर्दाफाश करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है, मौका-ए-वारदात से कई संदिग्ध चीजें बरामद हुईं हैं.

 उधर UAE में हो रहा था RCB और MI का मुकाबला, इधर चल रहा था दूसरा ही 'खेल'
आईपीएल के दौरान सट्टेबाजी के कई मामले सामने आए हैं (फोटो-BCCI/IPL/Zee Media)

नई दिल्ली: एक तरफ अबुधाबी के शेख जायेद स्टेडियम में आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच हाई वोल्टेज मुकाबाला जारी थी, दूसरी तरफ भारत की राजधानी दिल्ली में सट्टेबाजी का खेल जोर शोर से चल रहा था. लेकिन यहां दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी देखने को मिली.

यह भी पढ़ें- IPL 2020: विनिंग शॉट लगाते ही सूर्यकुमार ने दिया कोहली को स्लेजिंग का जवाब

दिल्ली में सट्टेबाजी का दंगल
दिल्ली के कोटला मुबारक इलाके की सैनी बस्ती में IPL सट्टेबाजी का रैकेट चल रहा था. घटना की खबर मिलते हैं विनय त्यागी की अगुवाई में पुलिस की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई. पुलिस ने हाउस नम्बर 1593 के टॉप फ्लोर से 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया

मामले की तफ्तीश जारी
पुलिस के मुताबिक मौके से 5 मोबाइल फोन और एक रजिस्टर बरामद किया गया है. जिसके पैसों के लेन-देन की एंट्री लिखी हुई थी. ये लोग मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच खेले गए मैच के दौरान सट्टा लगा रहे थे. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है

ये पहला मामला नहीं 
इस साल आईपीएल सट्टेबाजी का ये पहला मामला नहीं हैं. जब से यूएई (UAE) में सीजन की शुरुआत हुई है तभी से देशभर के सट्टेबाज सक्रिय हो चुके हैं. पुलिस भी एक्शन के मूड में दिख रही है और इन आरोपियों पर शिकंजा कस रही है. पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराधियों में खौफ खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.