close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धोनी की चोट ने बढ़ाई भारतीय टीम की टेंशन, वर्ल्ड कप में खेलने पर बना सस्पेंस

आईपीएल टूर्नामेंट का अभी हॉफ फेज ही समाप्त हुआ है और और कई खिलाड़ी मैच के दौरान चोटिल हुए हैं. अब भारतीय टीम के सबसे प्रमुख बल्लेबाज महेन्द्र सिंह धोनी भी चोटिल हो गए हैं.

धोनी की चोट ने बढ़ाई भारतीय टीम की टेंशन, वर्ल्ड कप में खेलने पर बना सस्पेंस
14 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान धोनी को चोट लगी थी. इस कारण हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी मैच नहीं खेल पाए थे.

नई दिल्लीः क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 से पहले आईपीएल के वर्क लोड को लेकर पिछले की महीने से बात हो रही थी. भारतीय टीम और खिलाड़ियों ने इस बात की चिंता जाहिर की थी कि वर्ल्ड कप से पहले खिलाड़ियों को अपने आप को मांसिक रूप से मजबूत करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल पाएगा और व्यस्त शेड्यूल होने से खिलाड़ियों की फिटनेस पर भी इसका असर पड़ेगा. आईपीएल टूर्नामेंट का अभी हॉफ फेज ही समाप्त हुआ है और और कई खिलाड़ी मैच के दौरान चोटिल हुए हैं. अब भारतीय टीम के सबसे प्रमुख बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी भी चोटिल हो गए हैं. धोनी की इस चोट ने भारतीय टीम के मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

IPL 2019: कार्तिक ने खुद की कमाई से कभी नहीं खरीदा बैट, किए पर्सनल लाइफ से जुड़े ये खुलासे

धोनी ही लेंगे फैसला
14 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान धोनी को चोट लगी थी. इस कारण हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी मैच नहीं खेल पाए थे. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि रविवार को बैंगलोर के खिलाफ वे मैदान पर उतरेंगे. अभी यह पूरी तरह से साफ नहीं है कि धोनी मैच खेलेंगे या नहीं. धोनी की चोट के बारे में चेन्नई के सीईओ ने कहा कि अभी इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता कि वे पूरी तरह से फिट हैं या नहीं और उनकी चोट में कितना सुधार हुआ है. उन्हों ने कहा कि इस बात में अंत में फैसला लिया जाएगा कि वे मैच खेल पाएंगें या नहीं. एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत के दौरान सीईओ काशी विश्वनाथ ने कहा कि मैच खेलने को लेकर आखिरी फैसला धोनी का ही होगा.

IPL 2019 Memes: रोहित बोले, ‘मैं तो केवल वर्ल्डकप ही खेलूंगा’, ज्योफ्रा आर्चर बने ‘छन्नी’

भारतीय टीम को लगेगा झटका
धोनी की इस चोट से उनके वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर भी आशंका पैदा हो गई है. अगर धोनी वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले फिट नहीं हो पाए तो यह भारतीय टीम के लिए एक बहुत बड़ा झटका होगा. धोनी मैदान में एक बहुत ही उपयोगी खिलाड़ी हैं और खेल के दौरान उनकी एक राय पूरे मैच का रुख बदल देती है ऐसे में सभी भारतीय क्रिकेट प्रेमी यह कामना कर रहें है कि वह जल्द जल्द फिट हो जाए और मैदान में अपना जौहर दिखाए. आपको बता दें कि चेन्नई की टीम मौजूदा आईपीएल में धोनी की कप्तानी में 7 मैच जीतकर अंकतालिका में सबसे उपर है. ऐसे में टीम मैनेजमेंट भी यही चाहेगी धोनी जल्द ठीककर आएं और टीम को खिताब दिलाए.