Rohit Sharma पर उठे गंभीर सवाल, क्या देश से ज्यादा जरूरी है मुंबई इंडियंस?

जब भारतीय टीम के लिए अनफिट हैं रोहित शर्मा (Rohit Sharma) तो मुंबई इंडियंस (MI) के लिए कैसे खेल पा रहे है क्रिकेट, रोहित सवालों के घेरे में 

Rohit Sharma पर उठे गंभीर सवाल, क्या देश से ज्यादा जरूरी है मुंबई इंडियंस?
रोहित शर्मा (File Photo)

नई दिल्ली: आईपीएल के तुरंत बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है जिसके लिए टीम का ऐलान भी हो चुका है और इस टीम में रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) को जगह नहीं दी गई है. बीसीसीआई ने रोहित की चोट के चलते उन्हें टीम से बाहर रखा है. लेकिन बड़ा सवाल ये है कि गंभीर चोट के बाद भी रोहित ने ज्यादा आराम न कर के मुंबई इंडियंस के लिए मुकाबला खेला.

रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  ने बताया है कि वो अब बिल्कुल ठीक हो चुके है और खेलने के लिए तैयार है. हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी रोहित इसी वजह से खेलते नजर आए थे. 

बड़ा सवाल ये है कि क्या सच में रोहित शर्मा पूरी तरह से ठीक हो गए हैं या फिर वह मुंबई इंडियंस के लिए खेलकर जल्दबाजी कर रहे है.

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने भी इस पर बयान दिया था.  जहां एक ओवर रोहित अपने आप को फिट बता रहे है तो दूसरी ओर बीसीसीआई उन्हें पूरी तरह फिट होने का समय देना चाहती है.  

रोहित शर्मा  (Rohit Sharma) की फिटनेस पर गांगुली और रोहित दोनों अलग-अलग दिशा में जाते दिख रहे हैं. इस वजह से ये बात इतना तूल पकड़ती जा रही है.

पूर्व कप्तान और चीफ सेलेक्टर दिलीप वेंगसरकर (Dilip Vengsarkar) ने रोहित पर सवाल खड़े कर दिए हैं.

उन्होंने कहा, 'यह दिलचस्प है कि रोहित शर्मा जो कि टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जिनको कुछ दिन पहले ही टीम इंडिया के फिजियो द्वारा ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अनफिट घोषित किया गया था, जिसके चलते उनको टीम में शामिल नहीं किया गया था वो आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं और कप्तानी कर रहे हैं. ऐसा में सवाल उठता है कि क्या उनके लिए देश से ज्यादा जरूरी आईपीएल है. क्या क्लब क्रिकेट उनके लिए देश से ज्यादा जरूरी है क्या बीसीसीआई इस पर कोई कॉल लेगा.  या फिर, बीसीसीआई फिजियो उनकी इंजरी को सही तरीके से समझ नहीं पाए'.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.