इंग्लैंड में हो सकते हैं IPL 2021 के बचे हुए मुकाबले, ECB करेगा BCCI से बातचीत

IPL 2021 को कुछ दिन पहले ही भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के चलते स्थगित कर दिया गया. अब इस बात पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं कि आईपीएल के बचे हुए मुकाबले कहां आयोजित होंगे. 

इंग्लैंड में हो सकते हैं IPL 2021 के बचे हुए मुकाबले, ECB करेगा BCCI से बातचीत
फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) को कुछ दिन पहले ही भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के चलते स्थगित कर दिया गया था. इस लीग में लगातार खिलाड़ी और स्टॉफ के सदस्य कोरोना से संक्रमित हो रहे थे, जिसके चलते ये बड़ा फैसला लिया गया. इस बीच इस बात पर भी लगातार सवाल उठ रहे हैं कि आईपीएल के बचे हुए मुकाबले कहां आयोजित होंगे. 

इंग्लैंड में भी हो सकता है आईपीएल 

दरअसल इंग्लिश काउंटी क्रिकेट की चार प्रमुख टीम मिडलसेक्स, सर्रे, वारविकशर और लंकाशर ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बचे हुए मुकाबलों की मेजबानी करने की इच्छा जताई है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक इन चारों टीमों ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को एक पत्र लिखा है, जिसमें सितंबर  के दूसरे हाफ में टूर्नामेंट को पूरा करने की बात की गई है. खबर यह भी है आईसीसी मुख्य कार्यकारी की बैठक में बीसीसीआई (BCCI) और ईसीबी (ECB) इस मुद्दे पर बातचीत कर सकते हैं. 

गांगुली ने कही ये बात 

बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा कि अभी यह कहना जल्दबाजी होगी कि आईपीएल के बाकी बचे मैचों के लिए कोई विंडो उपलब्ध है. उन्होंने कहा, 'आईपीएल को यूएई में कराने पर चर्चा की गई थी, लेकिन फरवरी में भारत में कोरोना काफी कम हो गया था। पिछले तीन हफ्तों में कोरोना के मामलों में उछाल आया है, इससे पहले ऐसा कुछ भी नहीं था.'

भारत में कोरोना का कहर

भारत को कोरोना महामारी की दूसरी लहर से मची तबाही का सामना करना पड़ रहा है और पिछले कुछ दिनों से रोजाना संक्रमण के तीन लाख से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. अहम दवाओं और आक्सीजन की कमी से यह संकट और बढ़ गया है. इसके चलते रोज हजारों लोग अपनी जान भी गंवा रहे हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.