England Test Captain: ये विस्फोटक खिलाड़ी बन सकता है इंग्लैंड का टेस्ट कप्तान, सामने आया नाम
Advertisement

England Test Captain: ये विस्फोटक खिलाड़ी बन सकता है इंग्लैंड का टेस्ट कप्तान, सामने आया नाम

England Test Captain: बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को जल्द ही इंग्लैंड के नए टेस्ट कप्तान के रूप में घोषित किया जा सकता है. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पहले टीम में उप कप्तान के रूप में अपना पद संभाल रहे थे.

England Test Captain: ये विस्फोटक खिलाड़ी बन सकता है इंग्लैंड का टेस्ट कप्तान, सामने आया नाम

England Test Captain: ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) जल्द ही इंग्लैंड (England) के नए टेस्ट कप्तान (Test Captain) के रूप में पदभार संभाल सकते हैं. आईन्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार इंग्लैंड क्रिकेट के नए प्रबंध निदेशक रॉब की ने बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के साथ बैठक कर कप्तान की भूमिका को लेकर चर्चा की थी.

ये खिलाड़ी बन सकता है इंग्लैंड का टेस्ट कप्तान

रिपोर्ट में यह कहा गया है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) को 48 घंटे के अंदर जल्द ही इंग्लैंड के नए टेस्ट कप्तान के रूप में घोषित किया जा सकता है. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) पहले टीम में उप कप्तान के रूप में अपना पद संभाल रहे थे.

इंग्लैंड की कप्तानी करना बहुत बड़ा सम्मान

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने खुद हाल ही में यह घोषणा की थी कि शायद उन्हें टेस्ट कप्तान के रूप में जिम्मेदारी दी जा सकती है और यह निर्णय इंग्लैंड के नए प्रबंध निदेशक रॉब की द्वारा लिया जाएगा. स्टोक्स ने आगे बताया, 'मैं केवल इतना कहूंगा कि मेरे लिए इंग्लैंड की कप्तानी करना बहुत बड़ा सम्मान है और जो कोई भी ऐसा करेगा उसे टीम को आगे ले जाने की जिम्मेदारी का आनंद मिलेगा.'

बेन स्टोक्स कप्तानी करने के इच्छुक

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बेन स्टोक्स (Ben Stokes) कप्तानी को स्वीकार करने के इच्छुक हैं और इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) इस सप्ताह के अंत तक उनकी नियुक्ति की घोषणा करने की उम्मीद कर रही है.

स्टोक्स अच्छे खिलाड़ी

डरहम के क्रिकेट निदेशक मार्कस नॉर्थ ने हाल ही में स्काई स्पोर्ट्स को बताया, 'स्टोक्स अच्छे खिलाड़ी हैं, उनके पास खेलने की अच्छी प्रतिभा है. टीम का नेतृत्व करने के लिए चयनकर्ताओं की स्टोक्स के रूप में अच्छी पसंद है. एक लीडर के रूप में स्टोक्स के पास टीम को आगे ले जाने की क्षमता है.'

कोचिंग पद के लिए भी दौड़ शुरू 

इस बीच मिरर डॉट को डॉट यूके की एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि ईसीबी ने आधिकारिक तौर पर मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड के बदले नए कोच के खोजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, जिन्होंने एशेज में हार के बाद कोच का पद छोड़ दिया था. टेस्ट कोचिंग पद के लिए दावेदारों में दक्षिण अफ्रीका के पूर्व सलामी बल्लेबाज गैरी कर्स्टन और ऑस्ट्रेलियाई साइमन कैटिच के अलावा अन्य पूर्व खिलाड़ी भी शामिल हैं.

Trending news