IPL 2020: RR vs SRH के मैच में ये खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल

आईपीएल 2020 का 40वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आज दुबई में खेला जाएगा. इस मैच में दोनों टीमों के ये धुरधंर खिलाड़ी धमाल मचा सकते हैं.   

IPL 2020: RR vs SRH के मैच में ये खिलाड़ी मचा सकते हैं धमाल
RR vs SRH के मैच इन खिलाड़ियों पर रहेंगी सबकी नजरें (फोटो क्रेडिट-BCCI/IPL)

दुबई: आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) के 40वें मुकाबले में एक-एक बार की आईपीएल विजेता टीम राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad) के बीच आज भिड़ंत होनी है.

दुबई में होने वाले इस मैच में हैदराबाद की टीम पिछले मैच में राजस्थान से मिली करारी हार का बदला लेना चाहेगी. तो वहीं रॉयल्स की टीम इस मैच को अपने नाम कर के प्लेऑफ की उम्मीद को बरकरार रखनी की पूरी कोशिश करेगी.

ऐसे में इन दोनों टीमों के इन धुरधंर खिलाडियों पर सबकी नजरें बनी रहेंगी. जो बल्ले और बॉल से आज के मैच में धमाल मचा सकते हैं. 

राजस्थान के लिए ये प्लेयर्स कर सकते हैं कमाल

गौरतलब है कि इंडियन प्रीमियर लीग के पहले संस्करण में चैंपियन बनी राजस्थान रॉयल्स (RR) इस सीजन में छठे पायदान पर बनी हुई है. हालांकि पिछले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर मिली 7 विकेट की जीत से टीम का मनोबल जरूर बढ़ा होगा.

ये भी पढ़ें: IPL 2020: SRH और RR के इन खिलाड़ियों को मिल सकता है प्लेइंग XI में मौका

उस जीत के हीरो रॉयल्स के विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) पर सबकी नजरें रहेंगी. बटलर ने पिछले मैच में नाबाद 70 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी और वह प्लेयर ऑफ द मैच भी चुने गए थे. इस आईपीएल में बटलर अब तक दो अर्धशतक जड़ चुके हैं. ऐसे में आज भी वह अपने बल्ले से कमाल दिखा सकते हैं.

इसके अलावा पिछली बार राजस्थान जब हैदराबाद से भिड़ी थी, तब रियान पराग (Riyan Parag) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने एक रोमांच मैच में रॉयल्स को विजेता बनाया था. ऐसे में इन दोनों का नाम इस सूची में होना तो बनाता है. 

हैदराबाद के लिए संकटमोचन का किरदार निभाएंगे ये धुरधंर

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम फिलहाल इस टूर्नामेंट में करो या मरो की स्थिति से गुजर रही है. राजस्थान के खिलाफ गुरुवार को होने वाले मैच में सनराइजर्स को हर हाल में जीत चाहिए. क्योंकि पिछले 3 मुकाबलों से टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा है.

ऐसे में हैदराबाद को जीत की पटरी पर लाने के लिए टीम के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) और ओपनर जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) पर सबसे अधिक जिम्मेदारी रहेगी. अक्सर देखा गया है, जब इन दोनों का बल्ला चलता है.

तब-तब सनराइजर्स को जीत मिलती है. इसलिए रॉयल्स के समाने वॉर्नर और बेयरस्टो की जोड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए संकट मोचन का काम करेगी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.