World Cup 2011 में हार के बाद Faf Du Plessis और उनकी पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी
Advertisement

World Cup 2011 में हार के बाद Faf Du Plessis और उनकी पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी

वर्ल्ड कप 2011 के क्वाटर फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 222 रनों के लक्ष्य पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 40 ओवरों में 172 रन पर ऑल आउट हो गई. न्यूजीलैंड के हाथों साउथ अफ्रीका को 49 रन से हार का सामना करना पड़ा था.

Faf du Plessis With His Wife

नई दिल्ली: साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने एक चौंका देने वाले खुलासा किया है जब वर्ल्ड कप 2011 के क्वाटर फाइनल में अफ्रीकी टीम की हार के बाद उन्हें और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी मिली थी. बता दें कि वर्ल्ड कप 2011 के क्वाटर फाइनल में साउथ अफ्रीका को न्यूजीलैंड ने 49 रनों से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था. 

  1. डु प्लेसिस और उनकी पत्नी को मिली धमकी
  2. वर्ल्ड कप 2011 में न्यूजीलैंड से मिली थी हार
  3. डु प्लेसिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

डु प्लेसिस और उनकी पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी

फाफ डु प्लेसिस ने उस मैच में 43 गेंदों पर 36 रन बनाए थे. डु प्लेसिस ने बताया कि उन्हें और उनकी पत्नी इमारी विसर को सोशल मीडिया पर काफी धमकियां मिल रही थीं. डु प्लेसिस ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से कहा, 'क्वाटर फाइनल मैच के बाद मुझे धमकियां मिलनी शुरू हो गईं. मेरी पत्नी को जान से मारने की धमकियां मिलीं. हमने सोशल मीडिया देखा और हम पर जमकर हमला किया गया था.'

प्लेसिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा 

डु प्लेसिस ने कहा, 'यह काफी निजी हमले थे. कई बहुत ही आपत्तिजनक बातें कही गई थीं, जिन्हें मैं दोहराना नहीं चाहता. यह आपको लोगों के प्रति अंतर्मुखी बना देता है और आप एक घेरा बना लेते हैं. सभी खिलाड़ी इस दौर से गुजरते हैं और यह उन्हें अपना दायरा छोटा करने पर मजबूर करता है.'

वर्ल्ड कप 2011 में न्यूजीलैंड से मिली थी हार 

बता दें कि वर्ल्ड कप 2011 के क्वाटर फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ 222 रनों के लक्ष्य पीछा करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम 40 ओवरों में 172 रन पर ऑल आउट हो गई. न्यूजीलैंड के हाथों साउथ अफ्रीका को 49 रन से हार का सामना करना पड़ा था. बता दें कि वर्ल्ड कप 2011 का खिताब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने जीता था.

Trending news