RCB vs SRH: हैदराबाद के आगे कोहली एंड कंपनी ढेर, इन 5 कारणों से हारी आरसीबी
Advertisement

RCB vs SRH: हैदराबाद के आगे कोहली एंड कंपनी ढेर, इन 5 कारणों से हारी आरसीबी

आईपीएल 2020 के 52वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 5 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. 

 

SRH के खिलाफ इन कारणों से हारी RCB (फोटो क्रेडिट-BCCI/IPL)

शारजाह: आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) के 52वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को सनराइजर्स हैदराबाद (RCB vs SRH) ने 5 विकेट से रौंद दिया है. इस हार के साथ ही आरसीबी के लिए प्लेऑफ की राह बेहद मुश्किल हो गई है.

  1. बैंगलोर को हैदराबाद ने दी शिकस्त
  2. प्लेऑफ की राह आरसीबी के लिए कठिन
  3. इन कारणों से हारी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

जिसके तहत इस सीजन नॉक ऑउट मैचों में पहुंचने के लिए बैंगलोर को अपने अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को हर हाल में हराना होगा. इससे पहले हम आपको बताने जा रहे हैं. उन 5 बड़े कारणों के बारे में, जिनकी वजह से कोहली एंड कंपनी सनराइजर्स के सामने ढेर हो गई. 

शुरुआत रही खराब 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम ने देवदत्त पडिकल और विराट कोहली (Virat Kohli) के रूप में 28 रनों पर दो अहम विकेट गंवा दिए. 

ये भी पढे़ं: IPL 2020: कीरोन पोलार्ड ने रोहित शर्मा की फिटनेस पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

नहीं चला देवदत्त पडिकल का बल्ला

इस टूर्नामेंट में आरसीबी की तरफ से बतौर ओपनर गेंदबाजों का बुरा हाल करने वाले इन फॉर्म बल्लेबाज देवदत्त पडिकल (Devdutt Padikkal) इस मुकाबले में कुछ खास कमाल न दिखा सके. पडिकल सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 5 रन बनाकर संदीप शर्मा की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए. 

साधारण रही बल्लेबाजी

बेशक बैंगलोर की टीम में एक से एक धुरधंर बल्लेबाज हैं. लेकिन सनराइजर्स के खिलाफ आरसीबी के बल्लेबाजों ने निराशाजनक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया. जिसके तहत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) 20 ओवर में मजह 120 रन ही बना सकी. 

पावरप्ले में लुटाए अधिक रन 

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इस मुकाबले में मात्र 120 रनों का डिफेंड कर रही थी. लेकिन टीम के गेंदबाजों ने खराब गेंदबाजी का नजारा पेश करते हुए पावरप्ले के दौरान पहले 6 ओवर में 58 रन लुटा दिए. 

गेंदबाजों ने नहीं दिखाया दमखम

बैंगलोर के खिलाड़ियों ने इस मैच में गेंद और बल्ले से बेहद खराब खेल दिखाया. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम के बल्लेबाजों से अधिक रन नहीं बने. दूसरी ओर बॉलिंग के दौरान कोई भी गेंदबाज अपनी टीम के लिए मैच का पासा नहीं पलट सका. 

Trending news