IPL 2021 के लिए अजीत अगरकर ने CSK को दी ये अहम सलाह
Advertisement

IPL 2021 के लिए अजीत अगरकर ने CSK को दी ये अहम सलाह

अजीत अगरकर ने ये भी कहा है कि वो अगले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को अच्छा करते हुए देखना चाहते हैं.

अजीत अगरकर, चेन्नई सुपरकिंगस टीम (फोटो-BCCI/IPL)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने कहा है कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) में अच्छा प्रदर्शन नहीं करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को लीग के अगले सीजन से पहले थोड़े बहुत बदलाव की जरूरत है. 3 बार की चैंपियन चेन्नई इस बार प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी और ऐसा पहली बार हुआ था कि ये टीम टूर्नामेंट खेलकर प्लेऑफ न पहुंची हो.

  1. अजीत अगर ने CSK में बदलाव की बात
  2. कोलकाता टीम को बेहतर देखना चाहते हैं
  3. IPL 2020 में प्लेऑफ में नहीं पहुंची थी CSK

यह भी पढ़ें- लंबे ब्रेक के बाद Eden Gardens में क्रिकेट की वापसी, इस दिन होगा पहला मैच

अगरकर ने कहा, 'मुझे लगता है कि कुछ टीमें हैं, चेन्नई को थोड़े बहुत बदलाव करने की जरूरत है.' भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने भी हाल ही में कहा था कि अगर 2021 सीजन के लिए बड़ी नीलामी होती है तो चेन्नई को महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को रिटेन नहीं करना चाहिए.

वहीं अगरकर ने कहा कि वह अगले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स को अच्छा करते हुए देखना चाहते हैं. अगरकर का मानना है कि कोलकाता में कई मैच विनर खिलाड़ी हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि कोलकाता अच्छा खेलेगी और निरंतरता बनाए रखेगी. मुझे लगता है कि कोलकाता में निश्चित तौर पर कई सारे मैच विनर खिलाड़ी और टी-20 विशेषज्ञ हैं. उन्हें अच्छा करना चाहिए.'

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, 'वो अच्छी स्थिति में थे, उन्होंने बीच में कप्तान बदला, आप देख सकते थे कि टीम में कुछ ठीक नहीं था. मुझे लगता है कि यह पहले भी हुआ है.' कोलकाता ने इस बार आईपीएल का अंत 5वें स्थान पर रहते हुए किया था. उसकी टीम में आंद्रे रसेल, इयोन मोर्गन, सुनील नरेन और पैट कमिंस जैसे खिलाड़ी हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news