IPL 2020: जानिए धोनी को लेकर पीएम मोदी से क्यों गुहार लगा रहे हैं वीरेंद्र सहवाग?

आईपीएल 13 में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को मात क्या दी तमाम दिग्गजों ने धोनी एंड कंपनी पर निशाना साधना शुरू कर दिया है. इस मामले में भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने भी धोनी को लेकर अनोखे अंदाज में तंज कसते हुए पीएम मोदी से गुहार लगाई है.   

IPL 2020: जानिए धोनी को लेकर पीएम मोदी से क्यों गुहार लगा रहे हैं वीरेंद्र सहवाग?
सहवाग ने निराले अंदाज में माही पर कसा तंज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से गुहार लगाई है. दरअसल शुक्रवार को आईपीएल 13 में दिल्ली कैपिटल्स ने सीएसके को 44 रनों से हरा दिया था. उसके बाद धोनी के बल्लेबाजी कम्र में नीचे आने को लेकर सहवाग ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि पीएम मोदी जी आप ही माही को समझाओ कि वह नंबर 7 की जगह ऊपर बल्लेबाजी करने आएं. 

चेन्नई की हार पर सहवाग ने कसा तंज

गौरतलब है कि दिल्ली के हाथों सीएसके (CSK) की टीम को इस टूर्नामेंट में लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. यह वीडियो सहवाग की वीडियो सीरीज वीरू के बैठक का है. इसमें सहवाग ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि बुलेट ट्रेन आ जाएगी, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी 4 नबंर पर बल्लेबाजी करने नहीं आएंगे. मोदी जी आप ही समझाओ धोनी को. इसके अलावा वीरू ने धोनी (MSD) पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि लगता है थाला को पारी के 14 ओवर तक क्वारंटीन रहने को कहा गया और जब तक धोनी मैदान पर आए, तब तक सीएसके की टीम मैच से बाहर हो गई.

यंग दिल्ली ने बुजर्ग सीएसके को हराया- सहवाग 

वीरेंद्र सहवाग ने इस वीडियो की शुरुआत एक बेहद निराले अंदाज से की. सहवाग चेन्नई सुपरकिंग्स को रेल गाड़ी तो वहीं दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को मैट्रो ट्रेन बता रहे हैं. वीरू के अनुसार रेल गाड़ी बुढ़ी सीएसके है और युवा खिलाड़ियों से लबरेज दिल्ली कैपिटल्स मैट्रो. इसी वजह से अनुभव पर पर युवा जोश भारी पड़ा और दिल्ली की टीम ने धोनी की सेना सीएसके को मात दे दी. पृथ्वी शो के आउट होने के बाद धोनी एंड कंपनी का अपील न करने पर सहवाग ने कहा है कि मैदान पर बिना शोर के भी आवाज नहीं सुनाई दी, यह तो गजब की बात है. मालूम हो पृथ्वी शॉ ने इस मैच में 64 रनों की तूफानी पारी खेली.